नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero MotoCorp. ने भारत में कनेक्टेड तकनीक से लैस नये Maestro Edge 125 स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। नया स्कूटर देखने में बेहद ही स्टाइलिश और स्पोर्टी है और इसके नये फीचर्स ग्राहकों को एक बेहतरीन राइड एक्सपीरियंस देंगे। Maestro Edge 125 स्कूटर को 72,250 रुपये (ड्रम ब्रेक) और Rs. 76,500 (डिस्क ब्रेक) के साथ 79,750 रुपये (कनेक्टेड वेरिएंट) में खरीदा जा सकता है। स्कूटर्स के इन सभी वेरिएंट्स की कीमतें दिल्ली, एक्स-शोरूम हैं।

नया Maestro Edge 125 सेगमेंट फर्स्ट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, पूरी तरह से डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, हीरो कनेक्ट जैसे फीचर्स से लैस है जो आपके स्कूटर चलाने के एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगा। माएस्ट्रो एज 125 लॉन्चिंग के बाद से ही ऐसे ग्राहकों को आकर्षित किया है जो नवीनतम तकनीक और ट्रेंड चाहते हैं। इस अपग्रेड के साथ, हीरो मोटोकॉर्प युवाओं और टेक एंथूज़िआस्ट लोगों के बीच पहुंच बनाने का काम कर रहा है।

इस मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, "मैस्ट्रो एज 125 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में एक प्रमुख खिलाड़ी रहा है। इस नवीनतम अवतार में, हमने एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ इसके 'एज' को और तेज किया है। इस स्कूटर में यह सब है। ये अपग्रेड हमारे ग्राहकों को अधिक तकनीक और सुविधाएँ प्रदान करने के लिए हमारे समग्र पोर्टफोलियो पुश का हिस्सा हैं।"

हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने कहा, "हाल ही में हम अपने स्कूटरों की बढ़ती मांग देख रहे हैं और नए मेस्ट्रो एज 125 के साथ हम इस सिलसिले को जारी रखने की उम्मीद करते हैं। अपने सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स और नए डिजाइन के साथ यह स्कूटर निश्चित रूप से देश भर के युवाओं को पसंद आएगा।

नई Maestro Edge 125 पूरी तरह से नए शार्प हेडलैंप, शार्प फ्रंट डिज़ाइन, नए स्पोर्टी डुअल टोन स्ट्राइप पैटर्न, मास्क्ड विंकर्स और नए प्रिज़्मेटिक रंगों सहित कई नए डिज़ाइन एलिमेंट्स से भरी हुई है। Maestro Edge 125 का कनेक्टेड वेरिएंट दो नए प्रिज्मेटिक रंगों - प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल में आता है। डिस्क संस्करण छह रंगों में उपलब्ध है - कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पैंथर ब्लैक। पर्ल सिल्वर व्हाइट, मैट टेक्नो ब्लू, प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल। ड्रम वैरिएंट चार रंगों- कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पैंथर ब्लैक में उपलब्ध है। पर्ल सिल्वर व्हाइट और मैट टेक्नो ब्लू।

Maestro Edge 125 'XSens Technology' के साथ 124.6cc BS-VI कम्प्लायंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन द्वारा संचालित है - जो 7000 RPM पर 9 BHP का पावर आउटपुट और 5500 RPM पर 10.4 NM का टॉर्क-ऑन-डिमांड प्रदान करता है।