Move to Jagran APP

Hero Electric खरीदारों को मिल रहा Optima इलेक्ट्रिक स्कूटर जीतने का मौका

Hero Electric अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री के लिए ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स की पेशकश कर रही है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 07:09 PM (IST)
Hero Electric खरीदारों को मिल रहा Optima इलेक्ट्रिक स्कूटर जीतने का मौका

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दुनियाभर में कोरोनावायरस महामारी का कहर बरपाया है, अर्थव्यवस्थाओं और यहां तक कि हमारे जीने के तरीके को बाधित किया है। ऐसे में अब लोग पब्लिक की जगह प्राइवेंट ट्रांसपोर्ट पर शिफ्ट होते जा रहे हैं और इनमें सबसे अच्छा समाधान एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लगता है। ये सिर्फ पर्यावरण के लिए ही बेहत नहीं बल्कि पेट्रोल इंजन वाले स्कूटर से ज्यादा किफायती और कम मेंटेनेंस के साथ आता है। ऐसे में Hero Electric अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री के लिए ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स की पेशकश कर रही है। कंपनी ने एक नई 'Be a Bike Buddy' स्कीम निकाली है जो कि मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए है।

loksabha election banner

जो ग्राहक Hero Electric प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं उन्हें 2,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ऐसे ग्राहक जो मौजूदा हीरो ई-बाइक के मालिक से रेफर किए जाते हैं तो उन्हें भी 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ दिया जा रहा है।

हीरो ई-बाइक की खरीद पर 4,000 रुपये का अधिकतम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही हर 50वें ग्राहक को जो हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करता है उसे "Glyde e-scoot" मुफ्त दिया जा रहा है।

Hero Electric के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, "हमारे पास 3 लाख से ज्यादा ई-बाइक मालिक हैं, जो हमारे ब्रांड एंबेसडर बी हैं और हीरो ई बाइक खरीदने के लिए अपने दोस्तों का जिक्र करते रहते हैं। "Be a Bike Buddy" स्कीम अब उन्हें किफायती, सुविधाजनक और जीरो पॉल्यूशन हीरो ई बाइक के लाभों का आनंद लेने के लिए संभावित ग्राहकों को छूट के रूप में 2000 रुपये का उपहार देने की अनुमति देता है। कंपनी बदले में ऐसे मौजूदा हीरो ई-बाइक मालिकों को 1000 रुपये के डिस्काउंट कूपन और मुप्त में हीरो ऑप्टिमा जीतने का मौका देती है।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी पहले की योजनाएं एक सफल सफलता रही हैं और मेरा मानना है कि यह उपन्यास विचार समान विचारधारा वाले नागरिकों की एक बिरादरी बनाने में मदद करेगा जो एक स्वच्छ वातावरण की देखभाल करते हैं और एक किफायती, सुविधाजनक और आरामदायक हीरो ई बाइक पर स्विच करते हुए पर्यावरण को हरा बनाने में योगदान करना चाहते हैं।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.