Move to Jagran APP

सिर्फ 33 हजार रुपये में मिल रही है 25km की माइलेज देने कार

भारत में तेजी से उभरती कार कंपनी डैटसन अपनी छोटी कार डैटसन पर डिस्काउंट के साथ कई अच्छे ऑफर्स ग्राहकों के लिए लेकर आई है। आइये जानते है क्या कुछ मिल रह है रेडी-गो पर।

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2017 11:16 PM (IST)
सिर्फ 33 हजार रुपये में मिल रही है 25km की माइलेज देने कार

नई दिल्ली (जेएनएन)। GST से पहले कार बाजार में डिस्काउंट की बारिश होने लगी है। एक के बाद एक कार कंपनियां डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही हैं। मारुति से लेकर मर्सिडीज तक ने डिस्काउंट की ऐसी लाइन लगी दी की जो कार नहीं लेना चाहता वो भी एक बार नई कार के बारे में सोच ही लेगा। भारत में तेजी से उभरती कार कंपनी डैटसन अपनी छोटी कार डैटसन पर डिस्काउंट के साथ कई अच्छे ऑफर्स ग्राहकों के लिए लेकर आई है। आइये जानते है क्या कुछ मिल रह है रेडी-गो पर।

loksabha election banner

डैटसन ऑफर्स की बारिश
अगर आप रेडी गो लेने की सोच रहे हैं, तो यह एक दम सही मौका है। कार की कीमत 2.41 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 33 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देनी होगी और बाकी की आसन EMI पर दे सकते हैं। कार पर ब्याज दर केवल 8.99 फीसद है। इसके अलावा रेडी-गो पर फ्री इंशयोरेंस दिया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आपके लिए 6 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। लेकिन प्राइवेट सेक्टर के लिए कोई डिस्काउंट नहीं है। हमारे हिसाब से इस सेक्टर को भी डिस्काउंट ऑफर करना चाइये।

जानिये रेडी-गो के बारे में
रेडी-गो का डिजाइन इम्प्रेस करता है। यह वाकई एक अच्छी दिखने वाली कार है कार में स्पेस अच्छा है। लेकिन कुछ हिस्सों में कॉस्ट कटिंग की गयी है। इसका 800cc इंजन बढ़िया परफॉर्म करता है यह इंजन 54bhp की पॉवर देता है। वही एक लीटर में रेडी-गो 25.17 किलोमीटर की माइलेज निकाल देती है। गर्मियों में इसका AC कमाल की कुलिंग करता है। रेडी-गो की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 2.38 लाख रूपये से शुरू होती है।

डेटसन रेडी-गो की खूबियां
• परफॉरमेंस
• लुक्स
• स्पेस
• कीमत

डेटसन रेडी-गो की कमियां
• आफ्टर सेल्स सर्विस
• कार के कुछ हिस्सों में कॉस्ट कटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.