नई दिल्ली (जेएनएन)। फोर्स मोटर ने अब अपनी पॉपुलर गोरखा को बीएस-4 नॉर्म्स के साथ लॉन्च कर दिया है। फोर्स गोरखा बीएस-4 की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 8.45 लाख रुपये से शुरू होती है। फोर्स ने गोरखा के इंजन को पहले से बेहतर tune किया है, यह Xplorer 4WD के साथ आता है जोकि BS4 इंजन से लैस है इसमें 2.6 लीटर का CR इंजन लगा है जिसे 85 हार्स पावर की ताकत और 230Nm का टार्क मिलता है इसके अलावा कंपनी ने इसमें G-28 5 स्पीड गियर बॉक्स को शामिल किया है खास बात यह है कि इसमें केबल शिफ्ट की सुविधा है जिसकी मदद से गियर शिफ्टिंग में कोई दिक्कत नहीं होती।

क्या हैं बदलाव
फोर्स गोरखा में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलते हैं साथ ही इसमें अब एक नया चेसिस भी लगाया गया है, जिसमें मल्टी-लिंक कॉइल स्प्रिंग सस्पेंशन शामिल है। फोर्स मोटर्स ने गोरखा SUV को एक हार्ड टॉप और एक सॉफ्ट टॉप, तीन डोर या पांच विंडो के साथ पेश किया है।

अन्य खूबियां
फोर्स गोरखा में आपको व्हाईट, मैट ब्लैक, कॉपर रेड, और सिल्वर कलर्स के ऑप्शन मिलेंगे। यह ऑफ रोड के लिए यह एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। क्योंकि खूबियों के साथ बढ़िया बजट में है। इसमें 5 से 7 लोगों के बैठने की भी क्षमता है।

 

Posted By: Bani Kalra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस