नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी EeVe India बाजार में अपनी पहुंच बढ़ाने और विजिबिलिटी का विस्तार करते हुए, ऑटो एक्सपो 2020 में पहली बार हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Auto Expo 2020 के मंच में Eeve India अपने विकास के अगले चरण और विस्तार रोड मैप की भी घोषणा करेगा। कंपनी अपने नए हाई-एंड इलेक्ट्रिक टू व्हीलर प्रोडक्ट्स में से दो को शोकेस भी करेगी जो कि एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक और एक इलेक्ट्रिक रेट्रो स्कूटर है। ईजेवी इंडिया, ओएमजेवाई ईवी लिमिटेड का एक हिस्सा है।

EeVe India Auto Expo 2020 के दूसरे दिन 6 फरवरी को हॉल नंबर 12 में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर समेत अपने मौजूदा प्रोडक्ट्स को भी शोकेस करने जा रही है। इसके मौजूदा प्रोडक्ट्स में 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया है। इन स्कूटर्स का नाम Your, Wind, 4U और Xeniaa है। Your और Wind में लीड एसिड बैटरी दी गई है और Xeniaa और 4U में लिथियम आयन बैटरी दी गई है। इन प्रोडक्टस को भारत के पूर्वी हिस्से में ग्राहकों से अलग प्रतिक्रिया मिली है।

कंपनी के को-फाउंडर और डायरेक्टर हर्ष डिडवानिया ने कहा कि Auto Expo 2020 में पहली बार हिस्से लेने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। कुछ ही महीनों में हमने पूर्वी भारत में अपनी उपस्थिति महसूस कर ली है और अब समय आ गया है कि हम बाकि भारत में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करें। Auto Expo 2020 हमारे लिए एक बहुत ही जरूरी स्टेज है क्योंकि हम एक साल के भीतर पैन इंडिया के विस्तार के लिए तत्पर हैं। मजबूत और टिकाऊ मोबिलिटी के साथ इकोलॉजिकल हेल्थ को लेकर काम करते हुए और पर्यावरण को देखते हुए काम कर रही है। यह विचार है कि हम जिस तरह से आगे बढ़ रहे हैं और भविष्य में जिस तरह से आगे बढ़ेंगे उसे बदलना है।

EeVe India एक इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो अपने फ्यूचर, नॉइज और एमिशन-फ्री व्हीकल के साथ इकोलॉजिकल सस्टेनबिलिटी को मजबूत बनाती है। यह अपनी तरह की एक अलग ऑटोमोबाइल स्टार्टअप है जो दुनिया के हाई-एंड टेक्नोलॉजी और इकोलॉजिकल हेल्थ बीच एक प्लेटफॉर्म पर संतुलन करता है। कंपनी के व्हीकल्स को भारतीय टू-व्हीलर यूजर्स के पैन प्वाइंट को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ प्रोडक्ट्स को सावधानीपूर्वक भारतीय यूजर्स और भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन किया गया है। EeVe India यूटिलिटी, स्टाइल और कम्फर्ट के लिए परफेक्ट है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस