Move to Jagran APP

Hyundai Grand i10 खरीदने के लिए ये महीना रहेगा बेस्ट, कंपनी ने पेश किया खास ऑफर

Hyundai Grand i10 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कंपनी इस कार पर जून महीने में आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 11:08 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 09:38 PM (IST)
Hyundai Grand i10 खरीदने के लिए ये महीना रहेगा बेस्ट, कंपनी ने पेश किया खास ऑफर
Hyundai Grand i10 खरीदने के लिए ये महीना रहेगा बेस्ट, कंपनी ने पेश किया खास ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप जून माह में Hyundai की किफायती कार Hyundai Grand i10 को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। Hyundai जून महीने में अपनी कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको Hyundai Grand i10 पर मिलने वाले ऑफर के साथ-साथ इस हैचबैक कार की पूरी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: सबसे पहले ऑफर की बात करें तो Hyundai Grand i10 पर कंपनी जून माह में 60,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। इस कार पर मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स, एसएमई, अध्यापक और सीए के लिए स्पेशल ऑफर भी मिल रहे हैं। इसी के साथ इस कार के साथ 3 साल की अनलिमिटेड किमी वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस (RSA) भी मिल रहा है। इसी के साथ Hyundai EMI एश्योरेंस कवरेज जो कि नौकरी चली जाने की स्थिति में 3 EMI तक के लिए है। कीमत की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,86,788 रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 में 1.2 लीटर का Kappa, 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 6000 Rpm पर 81.86 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 113.75 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में कप्लड टोर्शियन बीम एक्स्ले सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस कार में सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर, लंबाई 3765 mm, चौड़ाई 1660 mm, ऊंचाई 1520 mm, व्हीलबेस 2425 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 43 लीटर है। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में ड्यूल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा के साथ डिस्प्ले, रियर डिफॉगर और रियर पार्किंग एसिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.