Move to Jagran APP

डैटसन रेडी गो का नया मॉडल जून में आने की उम्मीद

डेटसन अपनी हैचबैक कार रेडी गो को अब कॉस्मेटिक बदलवों के साथ बाज़ार में लॉन्च कर सकती नई रेडी गो में कुछ नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जानकारों की माने तो कंपनी इस कार को इस जून में लॉन्च कर

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 03:44 PM (IST)
डैटसन रेडी गो का नया मॉडल जून में आने की उम्मीद
डैटसन रेडी गो का नया मॉडल जून में आने की उम्मीद

नई दिल्ली (जेएनएन)। डेटसन अपनी हैचबैक कार रेडी गो को अब कॉस्मेटिक बदलवों के साथ बाज़ार में लॉन्च कर सकती नई रेडी गो में कुछ नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जानकारों की माने तो कंपनी इस कार को इस जून में लॉन्च कर सकती है यह मॉडल 2017 के लिए होगा। इसके अलावा रेडीगो को अब एक पॉवरफुल इंजन भी मिलने वाला है जी हां ऑटो बाजार में खबर गर्म है कि डैटसन एक लीटर इंजन वाली रेडी-गो को भी इस साल जून तक में लॉन्च करेगी। यानी ऐसा तो नहीं ये नया मॉडल 1 लीटर इंजन वाला ही हो, खैर इस बात का पता आने वाले समय में चल ही जायगा।

loksabha election banner

1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन
डेटसन रेडी गो के प्लेटफॉर्म पर बनी रेनो की क्विड और क्विड में लगा 1.0 लीटर का इंजन जो कि नवंबर 2016 में लॉन्च किया गया था। जानकारों की मानें तो निसान भी डेटसन रेडी गो में क्विड वाला 1.0 लीटर इंजन ला सकती है। रेडी गो का यह इंजन क्विड की तरह ही ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) गिरयबॉक्स से लैस होगा। 1.0 लीटर इंजन और AMT ऑप्शन रेडी गो के टॉप-एंड S वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा।

रेडी गो की कीमत पर रहेगी नजर
भारत में मौजूदा डेटसन रेडी गो की कीमत 2.38 लाख से लेकर 3.58 लाख रुपए (दिल्ली एक्स शोरूम) है।कंपनी 1.0 लीटर वेरिएंट की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा रख सकती है। कंपनी रेडी गो 1.0L की अनुमानित कीमत 3.85 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) और रेडी गो AMT वेरिएंट की कीमत 4 लाख रुपए रख सकती है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.