Move to Jagran APP

डैटसन ने लॉन्च किया रेडी-गो गोल्ड एडिशन, ऑल्टो K10 और क्विड से होगा मुकाबला

कंपनी की माने तो नई रेडी गो गोल्ड के जरिये इस फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को पावर, स्टाइल और आराम मिलेगा और यह एक वैल्यू फॉर मनी कार साबित हो है।

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 03:53 PM (IST)
डैटसन ने लॉन्च किया रेडी-गो गोल्ड एडिशन, ऑल्टो K10 और क्विड से होगा मुकाबला
डैटसन ने लॉन्च किया रेडी-गो गोल्ड एडिशन, ऑल्टो K10 और क्विड से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (जेएनएन)। फेस्टिव सीजन में अपनी बिक्री को और ज्यादा बढ़ाने के लिए अब डैटसन ने ने अपनी अपडेटेड कार रेडी-गो गोल्ड लॉन्च कर दी है। और दिल्ली में इसकी एक्स शो रूम कीमत 3.69 लाख रुपए रखी है। जेरोमे सीगोत (Jerome Saigot) वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग. डैटसन बिजनस यूनिट, निसान मोटर इंडिया ने कहा, नई रेडी गो गोल्ड 1.0L के जरिये इस फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को पावर, स्टाइल और आराम मिलेगा। कार की कम कीमत, बढ़िया ड्राइविंग परफॉरमेंस और फ्रेश इंटीरियर की मदद से यह एक वैल्यू फॉर मनी कार बनती है।

loksabha election banner

रेडी-गो गोल्ड में क्या है नया
रेडी-गो का गोल्ड एडिशन सिर्फ इस कार के 1.0-लीटर इंजन के साथ ही उपलब्ध है। कंपनी ने लिमिटेड एडिशन वाली इस कार में कई नए फीचर्स को भी शामिल किया है। यह कार 3 कलर्स में उपलब्ध होगी जिसमें सिल्वर, व्हाइट और ग्रे उपलब्ध होगी। इसके बाहरी डिजाइन में कुछ नयापन लाने की कोशिश की है। कंपनी ने इसे गोल्ड एडिशन का नाम दिया गया है, तो इस कार में काफी गोल्ड फिनिश देखने को मिलता है। कार की फ्रंट ग्रिल और व्हील कवर भी गोल्ड फिनिश के साथ हैं। कुछ और फीचर्स की बात करें तो कार में रिवर्स पार्किंग सेंसर और नया म्यूजिक सिस्टम की सुविधा भी मिलेगी। अब चूंकि यह गोल्ड एडिशन है तो इस कार के केबिन को भी गोल्ड थीम पर डिजाइन किया है साथ ही इसमें एंबिएंट लाइटिंग भी लगाई गई है।

इंजन है पावरफुल
डैटसन रेडी-गो गोल्ड एडिशन में 1.0L का iSAT पेट्रोल इंजन मिलेगा और यह 67 bhp पावर और 91 Nm टॉर्क देता है, यह वही इंजन है जो मौजूदा 1.0L रेडीगो में लगा है। स्पेशल एडिशन के लिए इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया। खैर यह 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है और एक लीटर में यह कार 22.5 किलोमीटर की माइलेज निकल देगी।

इनसे होगा मुकाबला
डैटसन रेडी-गो 1.0L का सीधा मुकाबला रेनो क्विड 1.0L और मारुति सुजुकी ऑल्टो K10
से होगा। अपने सेगमेंट में इस समय ऑल्टो K10 की इंजन परफॉरमेंस सबसे बेहतर है, जबकि लुक्स के मामले में रेनो क्विड बेहतर नजर आती है। अब देखना होगा डैटसन रेडी-गो गोल्ड अपने इस नए स्टाइल से ग्राहकों को कितना लुभाएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.