Move to Jagran APP

इन प्रीमियम कारों की खरीद पर मिल रहा 2 लाख रुपये तक का जबरदस्त डिस्काउंट, ऐसे उठाएं छूट का लाभ

Citroen C3 Aircross 1.5 लाख रुपये तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। Citroen ने C3 एयरक्रॉस के साथ भारत के प्रतिस्पर्धी मध्यम आकार के एसयूवी बाजार में अपनी शुरुआत की है। Citroen C3 भारतीय बाजारों के लिए फ्रांसीसी ऑटोमेकर द्वारा पेश की गई एकमात्र हैचबैक है। Citroen C5 Aircross SUV की खरीद पर 2 लाख रुपये तक का लाभ उठाया जा सकता है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraPublished: Wed, 22 Nov 2023 07:58 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2023 07:58 PM (IST)
Citroen की ओर से सभी आईसीई इंजन वाली कारों पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांसीसी ऑटोमेकर Citroen ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह 2023 की अंतिम तिमाही में बिक्री बढ़ाने के लिए भारत में अपने तीन मॉडलों पर विशेष छूट ऑफर कर रही है। Citroen India की ओर से C3, C3 Aircross और C5 Aircross पर छूट दे रही है।

loksabha election banner

छूट के साथ ऑटोमेकर 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और एक साल के लिए मुफ्त फ्यूल भी दे रहा है। Citroen C3 और Citroen C3 Aircross पर छूट 31 दिसंबर तक वैध है, जबकि Citroen C5 Aircross पर छूट केवल 30 नवंबर तक लागू है।

Citroen C3 Aircross

Citroen C3 Aircross 1.5 लाख रुपये तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। Citroen ने C3 एयरक्रॉस के साथ भारत के प्रतिस्पर्धी मध्यम आकार के एसयूवी बाजार में अपनी शुरुआत की है। ये एसयूवी 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जो 110 बीएचपी का पावर आउटपुट और 190 एनएम का टॉर्क देती है। स्टैंडर्ड रूप से 5-सीटर सेटअप के अलावा इसे रिमूवल थर्ड रो के साथ 7-सीटर संस्करण भी मिलता है।

यह भी पढ़ें- पुरानी कार स्क्रैप कराने पर मिलेगा 1 लाख रुपये तक का लाभ, गजब स्कीम लेकर आई ये कंपनी

Citroen C3

Citroen C3 भारतीय बाजारों के लिए फ्रांसीसी ऑटोमेकर द्वारा पेश की गई एकमात्र हैचबैक है। ये दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है । इसमें एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 82 bhp और 115 Nm का टॉर्क पैदा करता है और एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 110 bhp और 190 Nm का टॉर्क पैदा करता है। एसयूवी मॉडल की तरह सी3 पर भी 1.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

Citroen C5 Aircross

C5 एयरक्रॉस देश में फ्रांसीसी निर्माता की प्रमुख पेशकश है और यह सेगमेंट में हुंडई टुसों, स्कोडा कोडियाक और वोक्सवैगन टिगुआन जैसे अन्य मॉडलों को टक्कर देती है। इसमें 2.0-लीटर डीजल इंजन है, जो 177 बीएचपी का पावर आउटपुट और 400 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। Citroen C5 Aircross SUV की खरीद पर 2 लाख रुपये तक का लाभ उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- MG Hector और Hector Plus की कीमतों में हुई 40 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी, जानिए डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.