Move to Jagran APP

नई Hyundai Santro जीतने का खास मौका, करना होगा बस यह काम

SBI ने ट्वीट करते हुए बताया कि यदि कोई ग्राहक नई Hyundai Venue बुक करता है तो उसे Hyundai Santro जीतने का मौका मिल सकता है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 06:51 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 09:40 AM (IST)
नई Hyundai Santro जीतने का खास मौका, करना होगा बस यह काम
नई Hyundai Santro जीतने का खास मौका, करना होगा बस यह काम

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। देश का सबसे बड़ा बैंक State Bank Of India (SBI) एक खास ऑफर लाई है जिसमें ग्राहकों को Hyundai Santro जीतने का मौका मिल सकता है। जी हां, SBI ने ग्राहकों को एक खास ऑफर दिया है जिसमें 30 जून तक इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। SBI ने ट्वीट करते हुए बताया कि यदि कोई ग्राहक नई Hyundai Venue बुक करता है तो उसे Hyundai Santro जीतने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को आकर्षित ब्याज दरों पर SBI ऑटो लोन भी दिया जाएगा। ग्राहकों के पास यह मौका 30 जून तक है।

loksabha election banner

Hyundai Venue भारत में कल यानी 21 मई को लॉन्च होने जा रही है और कंपनी ने इसकी आधिकारिक तौर पर बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी। फीचर्स की बात करें तो Venue काफी सुसज्जित होगी। डैशबोर्ड से शुरू करते हैं तो इसमें ब्रांड न्यू फ्लोटिंग नया 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, नेविगेशन और कई सारे फीचर्स से लैस होगा। स्टीयरिंग में भी मल्टी फंक्शन यूनिट के साथ ऑडियो, टेलिफॉनी और क्रूज के लिए कंट्रोल्स दिए जाएंगे। इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए डुअल-पॉड यूनिट दिया जाएगा जो कि सेंटर में बड़े MID यूनिट के साथ आएगा। दूसरे फीचर्स में रिमोट इंजन स्टार्ड/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रिमोट फंक्शन, वॉइस रिकॉग्निशन, व्हीकल रिलेशनशिल मैनेजमेंट, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर AC वेंट्स, कॉर्नरिंग लैंप्स और एक कूल्ड ग्लॉवबॉक्स दिया जाएगा।

नई Hyundai Venue अपने सेगमेंट में पहली कनेक्टेट कार होगा और इसमें सबसे बड़ा हाइलाइट ब्लूटिंक कनेक्टिविटी सिस्टम है। यह सिस्टम कुल 33 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएगा जिसमें जियो-फेंसिंग, स्पीड अलर्ट्स, SOS, पैनिक नोटिफिकेशन्स, डेस्टिनेशन शेयरिंग और रोड-साइड असिस्टेंस दिए जाएंगे। इन सभी फीचर्स में से करीब 10 फीचर्स भारत के लिए विशेष होंगे जो कि वैश्विक मॉडल में नहीं दिए जाएंगे। Hyundai ने यह भी पुष्टि की है कि यह अपने ग्राहकों को मुफ्त में डेटा सेवा प्रदान करेगा जब तक कि कार वारंटी में रहेगी।

Venue दो पेट्रोल इंजन - 118bhp/173Nm 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड मिल और 82bhp/115Nm 1.2L Kappa मोटर और एक 1.4 लीटर CRDi डीजल मोटर दिया गया है जो 89bhp की पावर और 220 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। छोटा गैसोलीन (पेट्रोल) मोटर 5-स्पीड मैनुअल के साथ टर्बो-पेट्रोल में उपलब्ध है। यह 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCT से लैस है। ऑयल बर्नर (डीजल) सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

2019 Suzuki Gixxer SF भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs 1.09 लाख

2019 Suzuki Gixxer SF 250 भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs 1.71 लाख

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.