नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। साल के आखिरी महीने में Nissan अपने ग्राहकों के लिए भारी Discount Offers लेकर आई है। दरअसल Nissan India अपनी Kicks SUV, Datsun redi-Go, Datsun GO और Datsun GO+ जैसी कारों पर यह ऑफर दे रही है। कंपनी ने इस ऑफर को 'Red Weekends' का नाम दिया है, जहां ग्राहक Nissan के किसी भी डीलरशिप पर जाकर या एक्टिविटीज में भाग लेकर कई आकर्षक इनाम जीत सकते हैं। ग्राहक इस ऑफर में Nissan और Datsun के मॉडल्स पर 1 करोड़ रुपये तक का इंस्टेंट गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। वहीं, बात करें Nissan Kicks की जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार्स में से एक है, तो कंपनी की तरफ से इस कॉम्पैक्ट SUV पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

इस ऑफर में अगर आप Nissan Kicks खरीदते हैं, तो आपको 40,000 रुपये तक का कंज्यूमर डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, अगर आप पुरानी कार को एक्सचेंज करके इसे खरीदते हैं, तो आपको 40,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इस पर 10,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, Nissan Kicks की खरीद पर आपको 25,000 तक की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। इसके अलावा आपको 1500 से ज्यादा शहरों में 24X7 रोड साइड असिस्टेंस मिलेगा।

दरअसल कंपनी फर्स्ट टाइम बायर्स के साथ उन ग्राहकों को भी रिझाने की कोशिश कर रही है, जो 2-व्हीलर से 4-व्हीलर में स्विच कर रहे हैं। कंपनी बिना 2-व्हीलर एक्सचेंज के अलावा भी Datsun redi-GO पर अपग्रेड दे रही है। इसके अलावा Datsun GO और GO+ पर कंपनी की तरफ से ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए दिया जा रहा है। इसके अलावा जरूरी है कि आप इन कारों की खरीद से पहले डीलरशिप्स पर जाकर इन कारों की कीमतों और इन पर दिए जा रहे सभी ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लें।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस