नई दिल्ली , ऑटो डेस्क। त्योहारी  सीजन वाहन निर्माता कंपनियों के लिए काफी आस लेकर आता है। इसके साथ ग्राहकों  को भी त्योहारी सीजन का इंतजार रहता है। अगर आप भी इस त्योहारी सीजन अपने लिए एक नई कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए है। जिसे पढ़कर आप अपने लिए एक बेहतरीन कार खरीद सकते है। 

Maruti Suzuki Grand Vitara Sigma

भारतीय बाजार में मारुति लोगों के बीच आज से ही नहीं कई सालों से राज करते आ रही है। मारुति ने हाल के दिनों में  ग्रैंड विटारा को लॉन्च था। ये इसी का सिग्मा वेरिएंट है, जिसकी कीमत 10.45 लाख रुपये है। ये  पांच सीटर वाली फैमली कार में से एक है। इसमें ईंधन-कुशल माइल्ड-हाइब्रिड इंजन 103 पीएस और 136.8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें एलईडी डीआरएल के साथ हैलोजन प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, 60:40 स्प्लिट और रिक्लाइनिंग रियर सीटें, टिल्ट और टेलीस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल विंग मिरर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, सभी सीटों के लिए थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट, रियर स्पॉइलर, 17- जैसी कई सुविधाएं भी मिलती है।

Toyota Hyryder E

टोयोटा अर्बन क्रूजर के बेस ई पेट्रोल माइल्ड - हाइब्रिड वेरिएंट की कीमत 10.48 लाख रुपये है। फीचर्स के तौर इसमें  एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, व्हील कवर के साथ 17 इंच के स्टील के पहिये, ब्लैक इंटीरियर थीम, 4.2 इंच का टीएफटी एमआईडी, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, वाहन स्थिरता नियंत्रण (वीएससी जैसी कई सुविधाएं है।

ये भी पढ़ें - 

आखिर क्यों नहीं खरीद सकते Nitin Gadkari मर्सिडीज बेंज की कार? कही ये बड़ी बात

Car Sales Report September 2022: इन वाहन निर्माता कंपनियों का रहा जलवा, बढ़ोतरी देख आप भी जाएंगे चौंक

Kia Carens Premium

Carens को इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था। इसके साथ ही ये अपने VFM के कारण काफी जल्दी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गई है। एंट्री-लेवल प्रीमियम वेरिएंट की कीमत सिर्फ पेट्रोल के लिए 9.59 लाख रुपये है। फीचर्स के तौर पर इसमें  ईएसपी, हिल-स्टार्ट असिस्ट, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर है।

Edited By: Ayushi Chaturvedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट