1 मई से निसान डेटसन की ब्रैंड न्यू कार रेडी गो की भारत में बुकिंग शुरु हो गई है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस कार को भारत में ऑफिशियल लांच नहीं किया है। प्राप्त खबरों की मानें तो निसान जल्द ही इस कार को भारत में लांच कर सकती है। इसकी कीमत 2.5 लाख से 3.5 लाख तक बताई जा रही है।

पढ़े, तीन इंजन ऑप्शन के साथ हुंडई अवन्ते 2016 भारत में होगी लांच, जानें इसके खास फीचर्स

अगर आप भी इस यूनीक हैचबैक कार को लेने की सोच रहे हैं तो आप कंपनी की डीलरशिप पर मात्र 5000 रुपये देकर इसे बुक करवा सकते हैं। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि ये पेमेंट पूरी तरह से रिफंडेबल है। सिर्फ ऑफलाइन ही नहीं आप इस कार को ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। स्नैपडील पर जाकर ये कार बुक करवाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि इस कार की डिलीवरी जून महीने से शुरू कर दी जाएगी।

पढ़े, 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस होगी होंडा की कॉम्पैक्ट एसयूवी बीआर-वी, 5 मई को होगी लांच

जापानी कंपनी निसान ने थोड़े समय में भारतीय बाजार पर अपनी अच्छी पकड़ बनाई है। ऐसे में कंपनी ने ये दावा किया है कि डेटसन रेडी गो भारतीय ग्राहकों की जरुरतों और पसंद के मुताबिक बनाई गई है। इसके साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है कि भारत में ये कार लोगों को काफी पसंद आने वाली है। डेटसन की भारत में ये तीसरी कार है। इससे पहले कंपनी ने डेटसन गो और डेटसन गो प्लस लांच की थी।

वही, कंपनी की स्ट्रैटीजी मारुति ऑल्टो को टक्कर देना है क्योंकि एंट्री लेवल हैचबैक कारों के बाजार में अॉल्टो मार्केट लीडर है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस