नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। फेस्टिवल सीजन शुरू होने वाला है। इस सीजन में बाइक, कार और स्कूटर की मांग काफी बढ़ जाती है। लोग फेस्टिवल सीजन में अपने घर में नया वाहन लाना चाहते हैं। अगर आप भी अभी नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो कई मॉडल्स पर अभी हजारों रुपये की छूट मिल रही है। आइये जानते हैं कि कौन सी कंपनी की किस बाइक पर डिस्काउंट मिल रहा है।

कावासाकी Z1000

कंपनी इस बाइक पर अप्रैल में भी डिस्काउंट दे रही थी। अब एक बार फिर कंपनी ने इस पर 4.5 लाख रुपये की छूट दे रही है। 2017 में बने मॉडल्स पर यह छूट दी जा रही है। इस बाइक में 1043cc का इंजन लगा है जो 142 hp की पावर और 111 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। मुंबई में इस बाइक पर 4.5 लाख रुपये, दिल्ली में 4 लाख रुपये, बेंगलुरू और कोलकाता में 2.5 लाख रुपये की छूट मिल रही है।

कावासाकी Z900

यह कावासाकी की दूसरी बाइक है जिस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। मुंबई डीलरशिप पर एक्सेसरीज से लोडेड बाइक पर 97 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन बाइक पर लगी एक्सेसरीज में क्रैश प्रोटेक्शन, सीट काउल और बड़ी विंडस्क्रीन दी गई है।

बजाज पल्सर RS200

मुंबई में इस बाइक के 2017 मॉडल पर 5000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को जल्दी करना होगा। अभी डिस्काउंट वाली सिर्फ चंद बाइक्स बची हैं।

बजाज सीटी 100 किक स्टार्ट अलॉय

बजाज अपनी सबसे किफायती बाइक सीटी 100 पर 9 हजार रुपये की छूट दे रही है। डिस्काउंट के बाद यह बाइक 32 हजार रुपये में मिल रही है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160

कोलकाता में कुछ डीलरशिप इस बाइक पर 5 हजार रुपये की छूट दे रही है। इन बाइक्स का प्रोडक्शन जनवरी और फरवरी महीने में हुआ है। इसके अलावा आरटीआर 180 पर भी 7 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ट्राएम्फ मोटरसाइकिल

मुंबई डीलरशिप पर ट्राएम्फ मोटरसाइकिल्स पर आपकी मर्जी की एक्सेसरीज पर 25 हजार रुपये तक की छूट दे रही है।

अन्य डिस्काउंट

डीलरशिप द्वारा दी जा रही इन छूट के अलावा पेटीएम भी होंडा, बजाज, महिंद्रा और सुजुकी आदि कंपनियों की कई बाइक्स पर कैशबैक ऑफर कर रही है।

Posted By: Bani Kalra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस