मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। बजाज ऑटो ने अपनी सबसे पॉपुलर पल्सर सीरिज को अब नए अंदाज में पेश कर दिया है। कंपनी ने पल्सर 150, पल्सर 180 और पल्सर 220f को ब्लैक एडिशन में उतारा है। सभी बाइक्स में कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया है।

पल्सर ब्लैक एडिशन में ये फीचर्स हुए शामिल

  • वाइट एलाय व्हील्स
  • नये स्टाइलिश डीकल्स
  • प्रीमियम पेंट और डीकल्स फिनिश
  • सेंट क्रोम एग्जॉस्ट कवर,

इन फीचर्स के अलावा बाइक में और किसी भी तरह का कोई और बदलाव नही किया है। बजाज ऑटो के मुताबिक, पल्सर देश में नंबर 1 स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड है और अब पल्सर का ब्लैक एडिशन वर्जन आ गया है। दुनिया भर में 25 देशों और उनमें से ज्यादातर में मार्केट लीडर है दुनिया भर के 1 करोड़ पल्सर ग्राहकों के मील का पत्थर हासिल करने पर हमें गर्व है।

बजाज ऑटो के वाइस प्रेसिडेंट (मोटरसाइकिल) एरिक वास ने कहा “पल्सर देश में नंबर 1 स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड है। दुनिया भर में 25 देशों और उनमें से ज्यादातर में मार्केट लीडर है दुनिया भर के 1 करोड़ पल्सर ग्राहकों के मील का पत्थर हासिल करने पर हमें गर्व है, और इसी मौके पर पल्सर ब्लैक एडिशन को पेश किया गया है”

बजाज पल्सर का मुकाबला है इनसे
वैसे तो बजाज की पल्सर आपसे ससेगमेंट की एक हिट बाइक है लेकिन अब इसी सेगमेंट में कई नए खिलाड़ी भी आ चुके हैं। पल्सर का मुकाबला होंडा की यूनिकॉर्न, सुजुकी जिक्सर, TVS की अपाचे और यामाहा की FZ से होगा। इस समय सुजुकी जिक्सर के के खरीदार ज्यादा हिन्

 

Posted By: Bani Kalra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप