Move to Jagran APP

फेस्टिवल सेल के लिए कंपनियों ने कसी कमर, ग्राहकों को मिलेंगे बढ़िया ऑफर्स

पिछले महीने मारुति सुजूकी, हुंडई, होंडा और टाटा मोटर्स की बिक्री में इजाफा हुआ है। अब दिवाली नजदीक आ रही है तो ऐसे में कार कंपनियों ने अब किस तरह की तैयारियां की हैं आइये जानते हैं

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 06 Oct 2017 05:15 PM (IST)Updated: Fri, 06 Oct 2017 05:15 PM (IST)
फेस्टिवल सेल के लिए कंपनियों ने कसी कमर, ग्राहकों को मिलेंगे बढ़िया ऑफर्स
फेस्टिवल सेल के लिए कंपनियों ने कसी कमर, ग्राहकों को मिलेंगे बढ़िया ऑफर्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। सितम्बर महीने में नवरात्र और दशहरा पर कार कंपनियों की बिक्री काफी अच्छी रही है। बड़ी कारों और एसयूवी पर सेस बढ़ने के बावजूद पिछले महीने इनकी डिमांड में कोई कमी नहीं आई और कार कंपनियों ने शानदार प्रदर्शन किया। मारुति सुजूकी, हुंडई, होंडा और टाटा मोटर्स की बिक्री में इजाफा हुआ। अब दिवाली नजदीक आ रही है तो ऐसे में कार कंपनियों ने अब किस तरह की तैयारियां की हैं आइये जानते हैं

loksabha election banner

होंडा कार ने शुरू किया ‘द ग्रेट होंडा फेस्ट'
होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग और सेल्स, जानेश्वर सेन ने कहा कि सितम्बर में कंपनी बिक्री काफी अच्छी रही है ऐसे में बिक्री और अधिक करने के लिए इस त्योहारी सीजन में हम अपने सभी ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स लेकर आये हैं होंडा के सभी डीलर्स ‘द ग्रेट होंडा फेस्ट' की मेजबानी कर रहे हैं अगर ग्राहक होंडा की एक नई कार खरीदते हैं तो किसी भाग्यशाली विजेता को अमेरिका की एक रोमांचक यात्रा का अवसर मिलेगा। इसके अलावा होंडा की अमेज और जैज के स्पेशल एडिशन पेश भी किये गये हैं जिनमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है उम्मीद है इस दिवाली पर कंपनी की बिक्री और भी बेहतर होगी।

होंडा दे रही है 1 लाख रुपये का डिस्काउंट
होंडा अपनी छोटी कार ब्रियो पर 21 हजार रुपये तक की बचत दे रही है। जबकि कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज की खरीद पर आप पूरे 50 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार जैज की खरीद पर 42 हजार रुपये की बचत की जा सकती है।तो वही BR-V पर सबसे ज्यादा 1 लाख रुपये बचाये जा सकते हैं।

टियागो जीतने का मौका
इस दिवाली पर टाटा मोटर्स भी अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स लेकर आई है कंपनी के मुताबिक पैसेंजर गाड़ियों पर कंपनी की तरफ से 50 हजार रुपये तक बचाये जा सकते हैं इतना ही एक लकी विनर को टियागो जीतने का मौका भी मिलेगा, इसके अलावा सोने का सिक्का, एक लाख रुपये तक के उपहार (चुनिंदा मॉडल पर) दिए जा रहे हैं । अगर आप कंपनी की टियागो खरीदते हैं तो इस गाड़ी पर कम EMI का ऑफर भी दिया जा रहा है।

कारों पर मिल रहा है कम EMI ऑफर्स
कार मार्किट में ग्राहकों के लिए कुछ बैंकों की तरफ से कम EMI की स्कीम भी चलाई जा रही है।
लेकिन इसमें डाउन पेमेंट 1 लाख रुपये देनी होगी, आइये जानते हैं इन EMI ऑफर्स के बारे में।

हुंडई ईओन
कीमत : 3.24 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दि‍ल्ली)
EMI : 4,677 रुपये
डाउन पेमेंट : 1 लाख रुपए
महीने : 60

मारुति‍ ऑल्टो 800
कीमत : 3.26 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दि‍ल्ली)
EMI : 4,719 रुपये
डाउन पेमेंट : 1 लाख रुपये
महीने : 60

रेनो क्विड
कीमत : 2.65 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दि‍ल्ली)
EMI : 2,999 रुपये
डाउनपेमेंट : 80 हजार रुपये
महीने : 84

डैटसन रेडी-गो
कीमत : 2.41 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दि‍ल्ली)
EMI : 3,141 रुपये
डाउन पेमेंट : 1 लाख रुपए
महीने : 60

डिस्काउंट के मामले में टू-व्हीलर्स कंपनियां भी पीछे नहीं
होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर की सितम्बर महीने की बिक्री में काफी अच्छी हुई, इस मौके पर वाई.एस गलेरिया, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट- सेल्स एंड मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने कहा, कि इस त्योहारी सीजन पर हमारी बिक्री काफी अच्छी रही है। हमनें बिक्री में नवरात्रि में सीधा 50 फीसद की जम्प मारी है। अब धनतेरस और दिवाली के लिए हम तैयार हैं, और इसके लिए कई अच्छे ऑफर्स कंपनी लेकर आई है। जिसमें कम डाउनपेमेंट पर बाइक या स्कूटर खरीद सकते हैं। कंपनी की 110cc इंजन वाली बाइक लिवो के लिए आपको सिर्फ 7500 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी। साथ ही अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आपको 2 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा।

यामाहा का इजी EMI ऑफर
इसके अलावा यामाहा ने भी इजी EMI और कम डाउन पेमेंट का ऑफर दिया है। अगर आप कंपनी का फसिनो स्कूटर खरीदते हैं तो आपको सिर्फ 8,080 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी और बाकी का अमाउंट 2,111 रुपये की कम EMI में दे सकते हैं। साथ ही FZs खरीदने के लिए आपको सिर्फ 22,222 रुपये देने होंगे और बाकी पैसे आसान EMI में दे सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.