Move to Jagran APP

ऑडी ने पेश किया फेस्टिव सीजन ऑफर, ये 4 कंपनियां भी पेश कर सकती हैं

ऑडी ए3, ए4 और क्यू3 पर सस्ती ईएमआई 24,999 रुपये से, पहले साल के लिए कॉमप्लीमेंटरी इंश्योरेंस, तीन साल का सर्वीस प्लान के सात अतिरिक्त दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी देने जा रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 08 Aug 2017 03:56 PM (IST)
ऑडी ने पेश किया फेस्टिव सीजन ऑफर, ये 4 कंपनियां भी पेश कर सकती हैं

नई दिल्ली (जेएनएन)। जर्मनी लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में ऑडी ए3, ऑडी ए4 और ऑडी क्यू3 पर आकर्षक ऑफर्स पेश किए हैं। ऑडी इंडिया पहली लग्जरी कार निर्माता कंपनी है जिसने सबसे पहले फेस्टिव ऑफर्स की पेशकश की है। कंपनी ऑडी ए3, ए4 और क्यू3 पर सस्ती ईएमआई 24,999 रुपये से, पहले साल के लिए कॉमप्लीमेंटरी इंश्योरेंस, तीन साल का सर्वीस प्लान के सात अतिरिक्त दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी देने जा रही है। इन सबके अलावा ग्राहकों को 7.99 फीसद की ब्याज दर पर लोन और 1 लाख रुपये का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है।

loksabha election banner

कंपनी ने क्या कहा?

ऑडी इंडिया के हैड राहिल अंसारी ने कहा, "आकर्षक ऑफर्स के साथ अपनी फेवरेट ऑडी खरीदने का यह सही समय है। हम इस साल भारत में ऑडी के 10 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं और बेहतरीन ऑफर्स की पेशकश कर रहे हैं। यह ऑफर्स हमारी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर दिया जा रहा है।"

अंसारी ने कहा, "सेस में प्रस्तावित वृद्धि को ध्यान में रखते हुए, यह ऑडी परिवार में शामिल होने का सही समय है और इसके अतिरिक्त ऑडी क्लब इंडिया के विशेषाधिकारों से भी लाभ मिलेगा। ग्राहक इस ऑफर्स के तहत ऑडी की कारों पर ज्यादा प्रतिक्रिया देंगे। ऑडी ए3, क्यू3 और ए4 कंपनी के ब्रांड के लिए परफेक्ट एंट्री कारें हैं और यह त्यौहार और शादी के सीजन में अच्छा गिफ्ट देंगी।"

ऑडी के भारत में 13 मॉडल्स:

ऑडी भारत में इस वक्त 13 मॉडल्स की बिक्री अपने 90 टच पाइंट्स द्वारा कर रहा है जिसमें ए3, ए4, क्यू3, एस5, ए6, ए8एल, क्यू5, क्यू7, आरएस6, आरएस7, टीटी और आर8 मौजूद हैं।

सेस की दर 15 फीसद से बढ़ाकर की गई 25

जीएसटी परिषद की बैठक में चार मीटर से ज्यादा लंबी सभी कारों पर सेस की दर को 15 फीसद से बढ़ाकर 25 फीसद करने का प्रस्ताव किया है। चार मीटर से ज्यादा लंबी हर तरह की कारों पर अभी जीएसटी की दर 28 फीसद है। इसके अलावा इन पर 15 फीसद का सेस भी लगता है। जीएसटी लागू होने से पहले इन वाहनों पर कर की दर अलग-अलग राज्यों में 48 फीसद से लेकर 55 फीसद तक कर देना पड़ता था। लेकिन जीएसटी परिषद का प्रस्ताव है कि इन कारों पर सेस की दर को बढ़ाकर 25 फीसद कर देना चाहिए। यानी कुल कर का बोझ 53 फीसद हो जाएगा।

ये कार कंपनियां भी पेश कर सकती हैं ऑफर्स:

सेस बढ़ने के चलते माना जा रहा है अब लग्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू, वोल्वो, मर्सिडीज और जैगुआर लैंड रोवर जैसी कंपनियां सेस लागू होने से पहले ही आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर सकती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.