Move to Jagran APP

आनंद महिंद्रा बोलेरो में लाइब्रेरी देख हुए चकित, तस्वीर साझा कर कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

इस तस्वीर को साझा करने के बाद कई लोग इस बोलेरो लाइब्रेरी की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। बता दें इसमें बनाए गए कैबिनेट को इस तरह से तैयार किया गया है कि किसी भी पुस्तक तक आसानी से पहुंच कर बाहर निकाला जा सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 02:04 PM (IST)
आनंद महिंद्रा बोलेरो में लाइब्रेरी देख हुए चकित, तस्वीर साझा कर कुछ ऐसे दिया रिएक्शन
Anand Mahindra द्वारा शेयर की गई बोलेरो लाइब्रेरी की तस्वीर. (फोटो साभार: आनंद महिंद्रा ट्विटर)

 नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आनंद महिंद्रा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सक्रिय रहते हैं, हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बोलेरो की एक तस्वीर साझा की है, जिसे पूरी तरह से लाइब्रेरी में तबदील कर दिया गया है। बता दें, ये तस्वीर लुधियाना की हैं, जिनमें एक व्यक्ति शहर में जगह जगह जाकर बोलेरो में मौजूद लाइब्रेरी चलाता है। जिस पर आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया है।

loksabha election banner

ट्वीट की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मॉडिफाई की गई बोलेरो में ग्लास कैबिनेट में बुक रखी हुई हैं। इस तस्वीर के साथ महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष लिखते हैं कि,"Books from a Bolero यह वास्तव में एक महान 'ऑफ-रोड' एप्लीकेशन है। लुधियाना के मेरे दोस्त मिन्नी ने यह तस्वीर साझा की है।" इस लाइब्रेरी को चलाने वाले हरजिंदर सिंह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि डिजिटल दुनिया के बावजूद लोगों को किताबें पढ़नी चाहिए। बता दें, बोलेरो गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल का बताया गया है।"

इस तस्वीर को साझा करने के बाद कई लोग इस बोलेरो लाइब्रेरी की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। बता दें, इसमें बनाए गए कैबिनेट को इस तरह से तैयार किया गया है, कि किसी भी पुस्तक तक आसानी से पहुंच कर बाहर निकाला जा सकता है। 

बोलेरो को खरीदनें पर मिल रहा है 1 लाख का इंश्योरेंस: बताते चलें कि बोलेरो को खरीदने पर कंपनी कई तरह के ऑफर की पेशकश कर रही हैं। जिसमें Bolero की पिकअप रेंज की खरीद पर आप 1 लाख रुपये तक के इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं। इस बीमा का लाभ वाहन मालिक और उसके परिवार सहित दो बच्चो को भी दिया जाएगा। हालांकि इस बीमा का लाभ केवल वही लोग उठा सकते हैं, जो बोलेरो को 1 अक्टूबर से 30 नबंबर के बीच खरीदने की योजना बना रहे हैं। बताते चलें, कि यह ऑफर Bolero पिकअप रेंज पर मौजूद है, जिसमें Maxi Truck, City pickup और Camper शामिल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.