Move to Jagran APP

Rs 7 करोड़ की वैनिटी वैन में चलते हैं साउथ इंडियन सुपरस्टार Allu Arjun, देखें Video

तेलुगु सुपरस्टार Allu Arjun ने अपने गैराज में लग्जरी कारों का अच्छा खासा कलेक्शन रखा हुआ है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 12:08 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 12:32 PM (IST)
Rs 7 करोड़ की वैनिटी वैन में चलते हैं साउथ इंडियन सुपरस्टार Allu Arjun, देखें Video
Rs 7 करोड़ की वैनिटी वैन में चलते हैं साउथ इंडियन सुपरस्टार Allu Arjun, देखें Video

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। तेलुगु सुपरस्टार Allu Arjun ने अपने गैराज में लग्जरी कारों का अच्छा खासा कलेक्शन रखा हुआ है। कारों की शानदार लिस्ट उन्हें रोजाना की मीटिंग्स और फिल्म की शुटिंग के दौरान यात्रा करने में काम आती हैं। ऐसे में उनके गैराज में फिर एक शानदार वाहन शामिल हुआ है। अल्लू अर्जुन की शूटिंग का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है और वह अपना ज्यादातर समय इसी कार्यक्रम में बिताते हैं। अपने जीवन को आसान बनाने के लिए अल्लू अर्जुन को अप एक नई वैनिटी वैन मिल गई है। यह दूसरी रेगुलर वैनिटी वैन जैसी नहीं है जो अक्सर हम दूसरे एक्टर्स के साथ देखते हैं। अर्जुन की इस नई वैनिटी वैन को Reddy Customs द्वारा स्पेशली कस्टमाइज्ड और डिजाइन किया गया है।

loksabha election banner

यह फुली कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन Bharat Benz चैसी पर बनाई गई है, जो सुनिश्चित करता है कि वैनिटी वैन जीवन भर चल सकती है और अच्छी संभव सुविधा प्रदान करती है। वैन के एक्सटीरियर की बात करें तो यहां अर्जुन अल्लू के हस्ताक्षर "AA" लोगो के साथ एक ऑल-ब्लैक थीम दी गई है। एक्सटीरियर में आंख में सबसे पहले जो नजर आएगा वह इसके फुली कस्टमाइज्ड व्हील्स हैं।

इस वैनिटी वैन की चमक इसके केबिन से शुरू होती है। Reddy Customs की टीम ने केबिन को एक शानदार अपार्टमेंट में बदलने पर अद्भुत काम किया है, या हम यह भी कह सकते हैं कि यह एक सुपर लग्जरी कार जैसा लगता है। केबिन का लेआउट काफी अच्छा दिया गया है, जिसका उपयोग अल्लू अर्जुन और उनकी टीम शूट के दौरान कर सकती हैं। इसमें आराम करने के लिए एक जगह दी गई है।

वैनिटी वैन के मास्टर केबिन में एक रिक्लाइनेबल चेयर दी गई है, जो कि एक फ्लैट चेयर में तब्दील हो सकती है। इसमें एक इलेक्ट्रिकली कंट्रोल्ड चेयर के साथ एक लैदर कवर दिया गया है जो ज्यादा आरामदायक लगता है। इस चेयर पर बैठ कर अर्जुन अल्लू मेकअप भी करवाते हैं। इसके अलावा इस चेयर को TV देखने या फिर मीटिंग्स के लिए सोफा सेट के सामने भी मोड़ सकते हैं।

TV के नीचे एक बेड है जिसे आराम और सोने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा वैन में एक अटैच्ड बाथरूम के साथ एक फुल-साइज टॉयलेट सीट दी गई है। वैनिटी वैन में एक अटैच्ड शावर और एक फुल-साइज वॉश बेसिन के साथ एक मुवेबल टैप भी है।

इस वैनिटी वैन के इंटीरियर की कीमत ही करीब 3.5 करोड़ रुपये है जो एक लग्जरी शिप जैसा फील देती है। इस मोडिफिकेशन गैराज के मालिक Reddy के मुताबिक इसे बनाने में करीब 5 महीने का वक्त लगा है।

यह भी पढ़ें:

Santro से Elantra तक, Hyundai की कारों पर मिल रहा Rs 2 लाख तक का डिस्काउंट

Renault Duster का नया अवतार 4 दिन बाद होगा लॉन्च, जानें क्या होगा नया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.