Move to Jagran APP

Affordable Sunroof Cars : अपने सफर को बनाएं सुहाना इन झक्कास सनरूफ वाली SUV के साथ, जानिये इनके नाम

Affordable Sunroof Cars सनरूफ से कार का लुक आकर्षक और बेहतरीन लगता है। अगर आप भी अपने लिए ऐसी ही कार लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए सनरूफ वाली कार की लिस्ट लेकर आए है। जो कीमत से लेकर फीचर्स दोनों में दमदार है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 06:46 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 06:46 PM (IST)
Affordable Sunroof Cars : अपने सफर को बनाएं सुहाना इन झक्कास सनरूफ वाली SUV के साथ, जानिये इनके नाम
अपने सफर को बनाएं सुहाना इन झक्कास सनरूफ वाली SUV के साथ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Affordable Cars: भारतीय बाजार में आज के समय में बहुत सी गाड़ियां सनरुफ फीचर्स के साथ आती है। अगर आप किसी लंबे ट्रिप पर जा रहे हैं तो ये आपको लंबे सफर के दौरान काफी मजा देती है। इससे कार का लुक भी आकर्षक और बेहतरीन लगता है। अगर आप भी अपने लिए कुछ ऐसी ही कार को लेना चाह रहें है तो आज हम आपके लिए सनरूफ वाली कार की लिस्ट लेकर आए है। जो कीमत से लेकर फीचर्स दोनों में दमदार है।

loksabha election banner

Maruti BREZZA

भारतीय बाजार में नई मारुति ब्रेज़ा की शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये है जो कि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.96 लाख रुपये तक की है। ये सभी कीमत एक्स शोरूम की है। ये कार एक्सटीरियर से लेकर इंटिरियर दोनों में काफी बेहतरीन है। इसके जबरदस्त फीचर्स लोगों को काफी आर्कणित करते है। इसमें रियर वाइपर, एक फ्लैट बॉटम टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग, क्रिस्टल ब्लॉक डीआरएल के साथ बिल्कुल नए ड्यूल-LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और रियर सिग्नेचर एलईडी टेल लैंप जैसे कई एक्सटीरियर फीचर्स मिलते है।

ये भी पढ़ें- 

ELECTRIC SCOOTER: इतने कम कीमत में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स देख आप भी हो जाएंगे फैन

Hero MotoCorp special discount : इस दिवाली घर लाए सस्ते दाम में हीरो की मोटरसाइकिल, मिल रहा है इतना डिस्काउंट

Mahindra XUV300

महिंद्रा लोगों के दिलो पर आज से ही नहीं कई सालों से राज करते आ रही है। इस एसयूवी में सनरूफ फीचर भी देखने को मिलता है। इस कार की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये है। इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ऑटो (Android Auto) और ऐप्पल कारप्ले (Apple CarPlay) के साथ 7-इंच Touchscreen Infotainment Unit, Rain-sensing wipers, ऑटो AC, Electric Sunroof, Connected Car Tech जैसी कई सुविधा मिलती है।Mahindra XUV300 दो इंजन के साथ आती हैं जिसे पेट्रोल और डीज़ल दोनों ऑप्शन के साथ चलती है।

Tata Nexon

भारतीय बाजार की सबसे किफायती कार में से एक टाटा की नेक्सन है। इस कार में एख इलेक्ट्रिक सनरूफ भी मिलता है। इसकी कीमत 9.20 लाख रुपये है। ये कार कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ एंड राइट ऑटो और ऐपल कारप्ले भी दिया गया है। इसमें 7 फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम और 4 स्पीकर सिस्टम भी है। कंफर्ट के लिए इस गाड़ी में ग्लोव बॉक्स, रियर एसी वेंट और रेन सेंसिंग वाइपर के साथ ऑटो हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। ड्राइव के लिए इसमें मल्टी ड्राइव मोड के साथ 12 वी रियर पावर सॉकेट और एक शार्क फिन एंटीना जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.