Move to Jagran APP

2022 MG Hector: नई हेक्टर का टीजर हुआ जारी, सामने आया फ्रंट लुक डिजाइन

2022 MG Hector का टीजर जारी कर दिया गया है। इसमें इसके फ्रंट लुक को दिखाया गया है। अनुमान है कि नई हेक्टर को अक्टूबर से दिसंबर के बीच लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसमें पहले की तरह पावरट्रेन को जोड़ा जा सकता है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 02:44 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 02:44 PM (IST)
2022 MG Hector: नई हेक्टर का टीजर हुआ जारी, सामने आया फ्रंट लुक डिजाइन
2022 MG Hector का टीजर हुआ जारी, देखें डिटेल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2022 MG Hector: MG इंडिया ने अपनी नई हेक्टर एसयूवी का टीजर जारी कर दिया है, जिसमें इसके फ्रंट लुक को दिखाया गया है। इस टीजर में हेक्टर डाइमंड पैटर्न के ग्रिल के साथ नजर आती है। बता दें कि कुछ समय पहले ही कंपनी ने इसके केबिन की हल्की झलक भी दिखाई थी, जिसमें इसके टचस्क्रीन की जानकारी दी गई थी। वहीं, इस नए मॉडल को इस त्योहारी सीजन में लॉन्च होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

कैसा दिखा टीजर में MG Hector का लुक?

लुक की बात करें तो जारी किए गए टीजर में मेन फोकस हेक्टर के ग्रिल पर दिया गया था। ग्रिल के टॉप पर क्रोम सराउंड के साथ एक बड़े "आर्गाइल-प्रेरित" डायमंड-मेष ग्रिल को देखा गया है। इसके अलावा 14 इंच का वर्टिकली अलाइन्ड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए जाने की जानकारी है। साथ ही अपडेटेड फ्रंट एंड भी दिखाती है। पहले देखी गई स्पाई तस्वीरें के मुताबिक इसमें रिस्टाइल्ड फ्रंट बंपर और ट्वीड हेडलाइट्स को भी रखा गया है।

पहले की तरह होगा Hector पावरट्रेन

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, नई हेक्टर पहले से मौजूद मॉडल के साथ अपने इंजन को साझा करेगी। जिसका मतलब है कि इसमें पहले की तरह ही तीन इंजन विकल्प दिया जाएगा। इसका पहला इंजन 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल के रूप में आता है। यह इंजन 141​​hp की पावर और 250Nm का टार्क जनरेट करता है।

दूसरा इंजन 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन विकल्प के साथ आता है, जो 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम और समान ऑउटपुट के साथ आता है। इसके अलावा तीसरे इंजन ऑप्शन में 2.0-लीटर डीजल इंजन भी दिया गया है जो 167 hp की पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

2022 MG Hector की संभावित कीमत

अनुमान है कि इसे 17 लाख से 26 लाख रूपये के बीच लाया जा सकता है। भारत में इसका मुकाबला, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाई राइडर, Maruti Suzuki Grand Vitara, Tata Harrier, Kia Seltos और Hyundai Creta जैसी गाड़ियों से होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.