Move to Jagran APP

2022 Kia Niro की दिखी पहली झलक, स्पोर्टी डिजाइन में दिखा अग्रेसिव लुक; जानें खासियत

Kia Motors ने इलेक्ट्रिक एसयूवी 2022 Kia Niro की पहली झलक पेश की है। किआ नीरो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में जबरदस्त फीचर्स ऐड किए गए हैं। teaser image के मुताबिक किआ नीरो का लुक अग्रेसिव होगा और इसके Exterior and Interior में कई नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे।

By Atul YadavEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 02:52 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 09:30 AM (IST)
2022 Kia Niro की दिखी पहली झलक, स्पोर्टी डिजाइन में दिखा अग्रेसिव लुक; जानें खासियत
2022 Kia Niro की दिखी पहली झलक, स्पोर्टी डिजाइन में दिखा अग्रेसिव लुक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Kia's new Niro teaser images released: अमेरिकी के लॉस ऐंजिलिस में चल रहे ऑटो शो (LA Auto Show 2021) में कोरियन कार कंपनी किआ मोटर्स (Kia Motors) ने अपनी इको-फ्रेंडली स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) किआ नीरो (2022 Kia Niro) का teaser image (Niro टीजर इमेज) जारी किया है। कोरियन कंपनी इस शानदार कार को कोरिया के सोल में आयोजित होने वाले ऑटो शो में प्रदर्शित कर सकती है।

loksabha election banner

फर्स्ट जेनरेशन के Niro के एक लाइनअप में केवल हाइब्रिड, प्लग-इन हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) जैसे इको-फ्रैंडली मॉडल शामिल हैं, नए नीरो को भी इको-फ्रैंडली के रूप में पेश किए जाने की उम्मीद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किआ की ये नई एसयूवी अगली साल भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आ सकती है। मोटर्स (Kia Motors) द्वारा जारी किए गए टीजर इमेज के अनुसार 2022 Kia Niro बेहद ही अग्रेसिव लुक में नजर आ रही है, जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं। दमदार फीचर्स से लैस इस कार को युवाओं को टार्गेट करने के लिए बनाया गया है। लंबे समय से किआ नीरो चर्चा में है और इंडियन मार्केट में भी इसे लॉन्च होने का इंतजार किया जा रहा है।

किआ ने एक्सप्लेन करते हुए कहा कि कार के एक्सटीरियर को ईवी 'हबानीरो' कॉन्सेप्ट कार की तरह बनाया गया है, जिसको 2019 में रिवील किया गया था।

इंटीरियर को लेकर किआ ने कहा, ''नई 2022 Kia Niro एक हॉरिजोन्टल और डॉइगोनल कॉम्बिनेशन के शेप में आएगा। डैशबोर्ड और डोर ट्रिम का लेआउट भी एकदम यूनिक है, जो इस कार को और भी एडवांस बनाते हैं। हम विभिन्न इको-फ्रैंडली मैटेरियल और न्यू कलर्स के साथ इस कार को पेश करके ग्राहकों को एक अलग अनुभव प्रदान करना चाह रहे हैं।''

किआ मोटर्स (Kia Motors) 25 नवंबर को KINTEX, Ilsandong-gu, Gyeonggi-do में आयोजित होने वाले सोल मोबिलिटी शो में दुनिया में पहली बार अपने नए Niro को पेश करने के लिए तैयार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.