नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने भारत में नई रेंज की रोवर वेलार को लॉन्च कर दिया है साथ ही इस दमदार एसयूवी की डिलिवरी भी आज से ही शुरू कर दी गई है। भारत में नई रेंज रोवर वेलार की एक्सशोरूम प्राइस और शुरुआती कीमत 79.87 लाख रूपये रखी गई है। ये दमदार एसयूवी बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च की गई है। उपभोक्ता अपने घरों में सुरक्षित रखते हुए ऑनलाइन वेबसाइट को विजिट कर नई रेंज रोवर वेलार को ऑनलाइन बुक करा सकते हैं।

नई वेलार आर-डायनेमिक एस ट्रिम में 2.0 लीटर के पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन्स पर उपलब्ध है। 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन 184 किलोवॉट की पावर और 365 एनएम टॉर्क प्रदान करता है। इसका 2.0 लीटर का डीजल इंजन 150 किलोवॉट और 430 एनएम का टोर्क प्रदान करता है। भारत में न्यू रेंज रोवर वेलार की एक्सशोरूम प्राइस और शुरुआती कीमत 79.87 लाख रूपये रखी गई है।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, “रेंज रोवर एसयूवी भारत की सबसे महत्वाकांक्षी एसयूवी में से एक है। अपने सबसे अलग हटकर शानदार डिजाइन, लक्जरी और तकनीक के चलते यह बहुत से लोगों की पसंदीदा एसयूवी बन गई हैं। रेंज रोवर ने अपने नए अवतार में आधुनिक टेक्नोलॉजी और कस्टमर्स को सुविधाएं देने के नए फीचर्स शामिल किए हैं, जिससे पहले की तुलना में अब रेंज रोवर वेलार की जरूरत काफी बढ़ गई है और अब इसे काफी लोग पसंद करने लगे हैं।”

नई रेंज लैंड रोवर वेलार कई आकर्षक नए फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है। इसमें 3 डी सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंशन, पीएम 2.5 फिल्टर के साथ केबिन एयर आयाइजेशन और नया पिवी इनफोटनमेंट सिस्टम शामिल है। यह पहले की तुलना में ज्यादा साफ, सुरक्षित और स्मार्ट है। यह दुनिया की तकनीकी रूप से सबसे एडवांस्ड लग्जरी एसयूवी है।

Edited By: Vineet Singh