Move to Jagran APP

2020 Skoda Superb को घर बैठे कर सकते हैं ऑनलाइन बुक, ऑटो एक्सपो में हुई थी पेश

2020 Skoda Superb की कंपनी ने ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है। इस कार को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 09:42 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 09:43 AM (IST)
2020 Skoda Superb को घर बैठे कर सकते हैं ऑनलाइन बुक, ऑटो एक्सपो में हुई थी पेश

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2020 Skoda Superb की कंपनी ने ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने इस कार को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था और फिर इसे तुरंत लॉन्च करने की योजना बना रही थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते इसका लॉन्च टाल दिया गया, लेकिन अब कंपनी ने इस कार की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है और इसके लिए 50,000 रुपये की टोकन राशि ले रही है। Skoda ने पहले ही Karoq SUV और Rapid 1.0 TSI की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी थी और अब Superb भी इसी कड़ी में शामिल है।

loksabha election banner

Skoda Auto India के ब्रांड डायरेक्टर, Zac Hollis ने कहा, "हमने OCTAVIA RS 245 के लॉन्च के साथ ऑनलाइन बिक्री का अनुभव लिया है। इसके परिणाम आश्चर्यजनक थे और RS 245 की 200 यूनिट्स एक झटके में बिक गईं। इसने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में सुविधा का विस्तार करने के लिए ब्रांड को मजबूर किया है। यह कदम उपयुक्त है और एक संपर्क रहित अनुभव की मांग को स्वीकार करता है।"

Superb कंपनी की फ्लैगशिप सेडान कार है और इसमें नई स्टाइलिग और ज्यादा फीचर्स के अलावा अपडेटेड इंजन भी शामिल जाएगा। 2020 Skoda Superb फेसलिफ्ट में नए डिजाइन वाला मैट्रिक्स LED हेडलैंप्स, बड़ा डबल-स्लैट ग्रिल और फ्रंट और रियर में संशोधित बंपर दिए जाएंगे। बदलाव की बात करें तो इस सेडान की लंबाई 8mm बढ़ाकर 4869 mm कर दी गई है। वहीं, इस एग्जीक्यूटिव सेडान के रियर में संशोधित LED टेललाइट्स दी है जो कि क्रोम स्ट्रिप के साथ आएगी। Superb फेसलिफ्ट के विंग्ड-एरो बैज के बूट-लिड पर में नया ब्लॉक SKODA अभिलेख होगा।

Superb फेसलिफ्ट में कंपनी 2.0 लीटर TSI पेट्रोल मोटर देगी जो 187 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार पेट्रोल फिलहाल पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध होगी और भारत में इसका मुकाबला Toyota Camry Hybrid और Honda Accord से होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.