नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। होंडा ने अपनी अपडेटेड CBR1000RR को मिलान में चल रहे EICMA शो के दौरान पेश किया। कंपनी ने इस बाइक के इलेक्ट्रॉनिक्स में काफी बदलाव किए हैं। बाइक में अलग से ट्रैक्शन कंट्रोल और व्हीली कंट्रोल दिया गया है जो कि होंडा की जाना-मानी सुपरबाइक में दिया जाता है। इंस्ट्रूमेंट कंसोल में भी अलग है तीन-पॉजिशन 'W' सेटिंग के साथ पावर, इंजन ब्रेकिंग और HSTC और ट्रैक्शन कंट्रोल सेटिंग दी गई हैं।

ABS सेटिंग्स को भी बदलाव किए गए हैं और नई CBR1000RR में 120 kmph की रफ्तार में काफी कम हस्तक्षेप मिलता है। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स 15 फीसद अधिक धीमा पड़ जाता है। बाइक में दी गई राइड-बाय-वायर थ्रॉटल काफी ज्यादा तेज है। इसके अलावा होंडा ने 2019 होंडा CBR1000RR के लिए नई पोशाक और कलर विकल्प स्टैंडर्ड दिए हैं। CBR1000RR फायरब्लैड ब्लैक के साथ सिल्वर और रेड के साथ व्हाइट कलर में आती है और SP ट्राइकलर में गहरे नीले रंग का उच्चारण किया गया है।

2019 होंडा CBR1000RR फायरब्लैड में पूरी तरह से सुधार किया गया है और इसमें डुकाटी पैनिगेल V4 को टक्कर देने के लिए एक नया इंजन शामिल किया गया है। हालांकि, EICMA 2018 शो के दौरान इस बाइक के बारे में ज्यादा अपडेट्स नहीं मिल पाए हैं। कंपनी इस ब्रांड न्यू मॉडल को अगले साल के अंत तक लॉन्च करेगी। 

Posted By: Ankit Dubey