नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। आज हम आपके लिए पांच ऐसी छोटी कारें लेकर आए हैं, जिन पर ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन पांच कारों के वेरिएंट्स पर कई और भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें एक्सचेंज ऑफर से लेकर फ्री इंश्योरेंस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल हैं। जानते हैं इन कारों के नाम और इन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

Ford Figo

Ford Figo के Titanium AT पेट्रोल वेरिएंट पर ग्राहकों को 1.01 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ अगर आप Ford की कार को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। जबकि, दूसरी कार को एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस कार पर 7,250 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

वही, Ford Figo के Trend MT, Titanium MT पेट्रोल वेरिएंट पर 58,050 रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ अगर आप Ford की कार को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। जबकि, दूसरी कार को एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस कार पर 6,450 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

वहीं, बात करें Ford Figo के Trend MT डीजल, Titanium MT डीजल वेरिएंट की तो इन पर 58,950 रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ अगर आप Ford की कार को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। जबकि, दूसरी कार को एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस कार पर 6,550 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Ford Figo के बेस वेरिएंट की कीमत 7.35 लाख रुपये से शुरू होती है जो टॉप स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल के साथ 9.29 लाख रुपये तक जाती है।

Honda BRIO

इस पर ग्राहक 1 रुपये में 19,000 रुपये का इंश्योरेंस फ्री में पा सकते हैं। इसके अलावा इस कार पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। हालांकि, यह डिस्काउंट निर्धारित नहीं है, यानी कि अलग-अलग जगहों पर यह डिस्काउंट अलग-अलग होगा।

इस कार की शुरुआती दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 4.73 लाख रुपये है, जो 6.82 लाख रुपये तक जाती है। दरअसल होंडा कार्स इंडिया ने Honda BRIO का प्रोडक्शन बंद कर दिया है। माना जा रहा है कि कंपनी ने कार की मांग में कमी के चलते यह फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Honda BRIO का पिछले कुछ महीनों में काफी कम प्रोडक्शन दर्ज किया गया, जिसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि कंपनी इसके प्रोडक्शन को बंद कर सकती है। ऐसे में कंपनी का इस कार पर डिस्काउंट देना स्टाक क्लिक करने का एक बड़ा कारण हो सकता है।

Renault KWID

KWID पर ग्राहकों को पहले साल के लिए 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक का फ्री इंश्योरेंस मिल रहा है। इसके साथ इसमें 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है। Kwid पर यह ऑफर पूरे देश भर में लागू है। हालांकि, जम्मू और कश्मीर, झारखंड, मिजोरम, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, बिहार, मेघालय, नागालैंड, सिक्किम, आसनसोल के ग्राहकों को 6,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Renault KWID की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपए है जो 4.63 लाख रुपए तक जाती है।

Honda Jazz

2018 Honda Jazz को हाल में अपडेट किया गया है और इसमें नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। Honda Jazz के VX MT, VX MT डीजल और VX CVT वेरिएंट पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक मात्र 1 रुपये में 25,000 रुपये का इंश्योरेंस फ्री में पा सकते हैं। इसके साथ ही इस कार पर डीलर स्पेशल में कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

वहीं, Honda Jazz के V MT, X MT, V MT डीजल और V CVT पेट्रोल वेरिएंट पर ग्राहकों को 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक मात्र 1 रुपये में 25,000 रुपये का इंश्योरेंस फ्री में पा सकते हैं। इसके साथ ही इस कार पर डीलर स्पेशल में कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Honda Jazz की कीमत 7.35 लाख रुपये से शुरू होती है जो इसके टॉप स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल पर 9.29 लाख रुपये तक जाती है।

Tata Bolt

Tata Bolt पर ग्राहकों को 50,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Tata Bolt की शुरुआती कीमत 4.97 लाख रुपए है जो 7.57 लाख रुपए तक जाती है। 

 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप