Move to Jagran APP

हुंडई की कारों पर मिल रहे है कुछ ऐसे ऑफर्स

वैसे देखा जाए तो फेस्टिव सीजन में अगर सबसे ज्यादा फायदा किसी को होता है तो वों हैं ग्राहक, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स की पेशकश करती है।

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2016 01:59 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2016 09:03 PM (IST)

नई दिल्ली(बनी कालरा) वैसे देखा जाए तो फेस्टिव सीजन में अगर सबसे ज्यादा फायदा किसी को होता है तो वों हैं ग्राहक, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स की पेशकश करती है। अगर आप हुंडई के फैन है तो यह खबर आपके लिए ही है। जी हां दोस्तों इस फेस्टिव सीजन में हुंडई अपनी कारों पर एक ऐसा ऑफर दे रही है जो ना ही आज तक सुना और न ही देखा गया। आइये आपको बताते है क्या ख़ास ऑफर्स है हुंडई की इन कारों पर...

loksabha election banner

हुंडई EON
हुंडई अपनी छोटी कार EON पर एक मजेदार ऑफर दे रही है। फेस्टिव ऑफर के तहत आप इस कार को पांच साल पुराने दाम में खरीद सकते है। हुंडई इस कार को 2.72 लाख रूपये में दे रही है यह कीमत आज से पांच साल पुरानी थी और इस समय EON की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 3.27 लाख रूपये है।


आई 10 (नेक्स्ट जेन)
EON के साथ ही हुंडई अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर छोटी फैमिली कार आई10 (नेक्स्ट जेन) को भी फेस्टिव ऑफर के तहत पांच साल पुराने दाम में बेच रही है। इस समय मौजूदा आई10 (नेक्स्ट जेन) की दिल्ली में एक्स शो-रूम कीमत 4.36 लाख रूपये से शुरु होती है लेकिन हुंडई का इस कार पर फेस्टिव प्राइस केवल 3.88 लाख रूपये है।

इतना ही नहीं हुंडई अपनी कारों पर एक्सचेंज बेनिफिट्स, लॉयल्टी बेनिफिट्स, कैश बेनिफिट्स फ्री इन्सुरेंस और एक्सटेंडेड वारंटी जैसी सुविधायें भी दे रही है। EON और आई10 के अलावा हुंडई ग्रैंड आई10, वर्ना, एक्ससेंट, इलीट i20 और सांटा-फे जैसी गाड़ियों पर आकर्षक ऑफर्स लेकर आई है।

यह भी पढ़े: मारुति की अब तक की सबसे पॉवरफुल छोटी कार

यह भी पढ़े: ये है सबसे ज्यादा माइलेज वाली कारें, कीमत ढ़ाई लाख रूपये से भी कम

यह भी पढ़े: सिर्फ 7,999 रूपये में मिल रही है होंडा की यह बाइक

ऑटो जगत की हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.