Move to Jagran APP

आपकी सुरक्षा के लिए जरूरी Bike Accessories पर मिल रहा 60 प्रतिशत तक का बड़ा डिस्काउंट

Amazon से सस्ते में हेलमेट से लेकर बाइक फेस मास्क खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 12:03 PM (IST)
आपकी सुरक्षा के लिए जरूरी Bike Accessories पर मिल रहा 60 प्रतिशत तक का बड़ा डिस्काउंट
आपकी सुरक्षा के लिए जरूरी Bike Accessories पर मिल रहा 60 प्रतिशत तक का बड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कार-बाइक पार्ट्स समेत इनकी एक्सेसरीज पर Amazon पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। कार और बाइक एक्सेसरीज या उसके पार्ट्स के लिए आप ऑनलाइन शॉपिंग का चयन कर सकते हैं। इस तरह से कई प्रोडक्ट्स पर ऑफलाइन की तुलना में पैसों की बचत कर पाएंगे। इस पोस्ट में हमने रेडर के बचाव के लिए कुछ प्रोडक्ट्स लिस्ट किये हैं, जिन्हें सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Le Gear Face Mask Pro+ for Bike, Ski, Cycling, Running, Hiking: इस मास्क का इस्तेमाल रनिंग, साइकिलिंग आदि के साथ किया जा सकता है। बाइक पर फेस को डर्ट से बचाने के लिए यह मास्क बिल्कुल परफेक्ट है। इस मास्क को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। डस्ट, कोल्ड, पॉल्यूशन, धूप सभी से बचाव के लिए इस मास्क को बनाया गया है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 499 के इस मास्क को 52 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 238 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Steelbird SBA-2 Matt Full Face Helmet with Iridium Blue Visor: Steelbird के इस फुल फेस हेलमेट को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है। इसे Amazon पर 4.3 स्टार रेटिंग मिली है। एक अच्छा हेलमेट राइडर के लिए कितना अहम और जरूरी होता है, यह तो सभी जानते हैं। यह प्रोडक्ट Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 2679 के इस प्रोडक्ट को 23 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2073 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Probiker Synthetic Leather Motorcycle Gloves: बाइक राइडिंग के समय सिर्फ हेलमेट ही नहीं, उससे जुड़ी कई एक्सेसरीज जरूरी होती हैं, जो काफी काम आती है। इसमें से एक है मोटरसाइकल ग्लव्स... Knuckle प्रोटेक्शन से लेकर इन ग्लव्स में कई जरूरी फीचर्स मौजूद हैं। यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रॉडक्ट Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर में शामिल है। MRP 899 के इन ग्लव्स को 64 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 326 में Amazon से खरीदा जा सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.