Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 21 to 27 April 2024: इस सप्ताह कुछ राशियों को मिलेगा उनका खोया हुआ प्यार, यहां पढ़िए राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 21 to 27 April 2024) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Vaishnavi Dwivedi Edited By: Vaishnavi Dwivedi Sun, 21 Apr 2024 02:31 PM (IST)
Weekly Love Horoscope 21 to 27 April 2024: इस सप्ताह कुछ राशियों को मिलेगा उनका खोया हुआ प्यार, यहां पढ़िए राशिफल
Weekly Love Horoscope 21 to 27 April 2024

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 21 to 27 April 2024: राशिफल के अनुसार 21 अप्रैल से 27 अप्रैल तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ आप अपनी फैमिली को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं। घर में किसी नए मेहमान के आने की योजना बन सकती है। साथ ही यह सप्ताह पार्टनर के साथ एंजॉय फुल रहेगा।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ कुछ बातों को लेकर विवाद की स्थिति में फंस सकते हैं। हो सकता है किसी दूसरे के भड़काने पर आपका साथी विरोध कर सकता है। अच्छा होगा अपने पार्टनर की बातों को समझें, फिर साथ बैठकर समस्या का हल निकालें। इसके अलावा विवाद से दूर रहें।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं। हो सकता है परिवार के लोग आपके पार्टनर और आपके संबंध से खुश न हो, इस कारण आपको अपने परिवार का साथ छोड़ना पड़ सकता है।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से कुछ बातों को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित कर सकते हैं। हो सकता है आप अपने पार्टनर के विचारों से सहमत न हों, फिर भी संबंध को बनाए रखने के लिए आपसी सहमति से काम करें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत अच्छा समय आने वाला है। पिछले कुछ समय से चल रही पार्टनर के साथ दूरी इस सप्ताह खत्म हो जाएगी। आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है। वह आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है। साथ ही पुरानी बातों को भूलकर लाइफ का आनंद लें।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत अच्छा समय आने वाला है। पिछले कुछ समय से चल रही अपने पार्टनर से दूरी इस सप्ताह खत्म होने वाली है। आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है। ऐसे में आप भी उनके प्यार को समझें और उनका साथ दें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपको पार्टनर का भरपूर प्यार मिलने वाला है। आपका साथी आपके साथ कहीं बाहर साथ घूमने शॉपिंग करने आदि के लिए आपको बोल सकता है। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर की मन की बात को समझें। आपका पार्टनर के साथ संबंध बहुत अच्छा रहेगा।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने लव पार्टनर के साथ फैमिली को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिसमें आप दोनों की ही सहमति होगी। साथ ही आप अपने साथी के साथ इस सप्ताह कोई बड़ी खरीदारी कर सकते हैं, जिससे आपका साथी खुश रहेगा।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आप भरपूर इंजॉय करने वाले हैं। मौसम के हिसाब से पार्टनर के साथ आप बाहर घूमने जा सकते हैं। किसी होटल में खाना-पीना मनोरंजन आदि के साथ यह सप्ताह अच्छा बीतने वाला है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ में इस सप्ताह कुछ मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, जिसका मेन कारण साथी को समय न देना होगा। कार्य की अधिकता के कारण ऐसा करना संभव नहीं है फिर भी अपने साथी के लिए समय निकालें। उनके मन के भाव को समझें। सप्ताह के उत्तरार्ध पार्टनर से मतभेद दूर होंगे।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपके पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जिस कारण वह काफी कमजोर महसूस करेंगे। इस समय आपको अपने पार्टनर का ख्याल रखना बहुत जरूरी है। साथ ही यह आपके संबंध और प्यार दोनों के लिए जरूरी है।

डिस्क्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।