Move to Jagran APP

Weekly Finance Horoscope 25 Feb to 02 March 2024: इस सप्ताह इन राशियों के जातक को मिलेगा नया रोजगार, यहां पढ़ें राशिफल

Weekly Finance Horoscope 25 February to 02 March 2024 राशिफल के अनुसार आने वाला यह नया सप्ताह सभी राशियों के लिए विशेष रहने वाला है। साप्ताहिक वित्त राशिफल के अनुसार इस सप्ताह में कुछ राशियों को कार्यक्षेत्र में शानदार सफलता मिलने वाली है तो वहीं कुछ राशियों को कार्यक्षेत्र में प्रेशर का भी सामना करना पड़ सकता है। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक वित्त राशिफल।

By Vaishnavi DwivediEdited By: Vaishnavi DwivediSat, 24 Feb 2024 02:54 PM (IST)
Weekly Finance Horoscope 25 Feb to 02 March 2024: इस सप्ताह इन राशियों के जातक को मिलेगा नया रोजगार, यहां पढ़ें राशिफल
Weekly Finance Horoscope 25 February to 02 March 2024

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Finance Horoscope 25 February to 02 March 2024: 25 फरवरी से 2 मार्च 2024 का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए खास रहने वाला है। साप्ताहिक वित्त राशिफल के अनुसार इस सप्ताह कुछ राशियों को कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। तो वहीं कुछ राशियों को बड़ा लाभ मिलेगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक वित्त राशिफल।

मेष साप्ताहिक वित्त राशिफल (Aries Weekly Finance Horoscope )

आर्थिक तौर से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में नया ऑफर आपको मिल सकता है। साथ ही आपके काम को पसंद किया जाएगा, जिस कारण लोगों में आपकी डिमांड बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में जीवनसाथी का बड़ा सहयोग प्राप्त होगा और आय के नए स्रोत बनेंगे।

वृषभ साप्ताहिक वित्त राशिफल (Taurus Weekly Finance Horoscope)

इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में लाभ के योग बन रहे हैं। कोई पुरानी धनराशि आपको मिलने वाली है, जिसे कार्यक्षेत्र में इन्वेस्ट करने से आपको बड़ा लाभ प्राप्त होगा। साथ ही कोई बड़ी डील आप व्यवसाय में कर सकते हैं, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन साप्ताहिक वित्त राशिफल (Gemini Weekly Finance Horoscope)

इस सप्ताह आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में नुकसान होने के योग बन रहे हैं। इस समय किसी व्यक्ति को बड़ी धनराशि उधार के रूप में देना आपके लिए बड़ा सिर दर्द बन सकता है। बिना सोचे-समझे किसी भी कार्य की शुरुआत इस सप्ताह न करें, नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है।

कर्क साप्ताहिक वित्त राशिफल (Cancer Weekly Finance Horoscope )

यह सप्ताह आर्थिक स्थिति को लेकर आपके लिए चिंतनीय है। कोई बड़ा निवेश या फेरबदल कार्यक्षेत्र में न करें, नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है। साथ ही आपके विरोधी वर्ग आपके सहयोगियों को आपसे दूर करने का प्रयास करेंगे, जिससे कार्य में बाधा उत्पन्न हो सकती है।

सिंह साप्ताहिक वित्त राशिफल (Leo Weekly Finance Horoscope)

यदि आप कार्यक्षेत्र में कोई परिवर्तन करना चाहते हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह आपके नए कार्य में परिवार व मित्रों का आर्थिक सहयोग मिलेगा, जिस कारण व्यापार क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी। इससे आपका मन उत्साह से भरा रहेगा।

कन्या साप्ताहिक वित्त राशिफल (Virgo Weekly Finance Horoscope)

इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। रुका हुआ काम फिर से शुरू हो सकता है। साथ ही किसी नए बड़े कार्य की योजना बन सकती है, जिसमें परिवार और मित्रों का आर्थिक सहयोग आपको प्राप्त होगा। इसके अलावा इस सप्ताह आप परिवार के लिए वाहन और मकान खरीदने की प्लानिंग कर सकते हैं।

तुला साप्ताहिक वित्त राशिफल (Libra Weekly Finance Horoscope)

इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति कुछ कारणों से ठीक नहीं रहेगी, जिसकी एक वजह आपका स्वास्थ्य हो सकता है। साथ ही व्यापार में सहयोगी वर्ग आपका साथ छोड़ सकते हैं, जिस कारण कार्य की गति बिगड़ सकती है। नौकरी आदि में अधिकारी वर्ग से विवाद हो सकता है। इसलिए इस सप्ताह थोड़ा संभलकर रहें और मां दुर्गा का ध्यान करें।

वृश्चिक साप्ताहिक वित्त राशिफल (Scorpio Weekly Finance Horoscope )

इस सप्ताह आर्थिक तौर से आप कमजोर दिखाई पड़ेंगे। कामकाज में पहले जैसी स्थिति नहीं रहेगी, जिस कारण कार्यक्षेत्र में बदलाव करने का विचार मन में आ सकता है। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपके कार्य परिवर्तन करने का योग बन रहा है, जिसमें परिवार व विशिष्ट व्यक्तियों का सहयोग आपको मिल सकता है।

धनु साप्ताहिक वित्त राशिफल (Sagittarius Weekly Finance Horoscope )

इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में बड़ा लाभ हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आप कोई बड़ा परिवर्तन करने का विचार मन में ला सकते हैं, जिससे आपको लाभ होगा। शेयर मार्केट में यदि आप निवेश करते हैं, तो यह सप्ताह है आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है।

मकर साप्ताहिक वित्त राशिफल (Capricorn Weekly Finance Horoscope )

इस सप्ताह आपको आर्थिक क्षेत्र में बड़ा मुनाफा होगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको बड़ा ऑफर प्राप्त होने वाला है, जिससे आपकी कार्यक्षमता बढ़ेगी। आए के नए स्रोत प्राप्त होंगे। ससुराल पक्ष से बड़ी आर्थिक मदद मिल सकती है।

कुंभ साप्ताहिक वित्त राशिफल (Aquarius Weekly Finance Horoscope)

इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपका रुका हुआ काम फिर से शुरू हो सकता है। साथ ही किसी नए कार्य की योजना आप बना सकते हैं, जिसमें परिवार और मित्रों का आर्थिक सहयोग आपको प्राप्त होगा। इस सप्ताह आप वाहन और मकान खरीदने की प्लानिंग भी कर सकते हैं।

मीन साप्ताहिक वित्त राशिफल (Pisces Weekly Finance Horoscope)

इस सप्ताह व्यापार में आपको थोड़ा लॉस हो सकता है। सप्ताह की शुरुआत में बड़ी डील करने से बचें। यदि आप कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करने का विचार बन रहा हैं, तो निर्णय सप्ताह के उत्तरार्ध में कर सकते हैं। किसी अनजान व्यक्ति को बड़ी धनराशि उधार के रूप में न दें।

डिसक्लेमर: 'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।'