Move to Jagran APP

Weekly Finance Horoscope 10 to 16 March 2024: व्यापार में मिलेगा लाभ, आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, पढ़ें राशिफल

मार्च का नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। वित्त राशिफल के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस सप्ताह कुछ राशियों के उन्नति के मार्ग खुलेंगे तो वहीं कुछ राशियों को धन की हानि भी उठानी पड़ सकती है। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह?

By Kaushik Sharma Edited By: Kaushik Sharma Sat, 09 Mar 2024 05:53 PM (IST)
Weekly Finance Horoscope 10 to 16 March 2024: व्यापार में मिलेगा लाभ, आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, पढ़ें राशिफल
Weekly Finance Horoscope 10 to 16 March 2024 पढ़िए वित्त साप्ताहिक राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Finance Horoscope 10 to 16 March 2024: मार्च का नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। वित्त राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस सप्ताह कुछ राशियों के उन्नति के मार्ग खुलेंगे, तो वहीं कुछ राशियों को धन की हानि भी उठानी पड़ सकती है। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं, कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह?

मेष साप्ताहिक वित्त राशिफल (Aries Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में कोई भी बड़ा फैसला करने से पहले अच्छी तरह से हर पहलू को जांच लें। साथ ही इस सप्ताह व्यापार क्षेत्र में कोई बड़ा निवेश करने से नहीं बचें। नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस सप्ताह आप अपने किसी परिचित से बड़ा धोखा उठा सकते हैं।

वृषभ साप्ताहिक वित्त राशिफल (Taurus Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अच्छी तरीके से सोच-विचार लें। नहीं तो आप धोखेबाजों का शिकार हो सकते हैं। किसी नए प्रोजेक्ट के बहाने आपके साथ धोखाधड़ी हो सकती है। इसलिए कोई भी बड़ी डील नए कार्य का शुभारंभ करने से पहले हर चीज को अच्छी तरीके से देखभाल लें। नहीं तो नुकसान के चांस ज्यादा है।

मिथुन साप्ताहिक वित्त राशिफल (Gemini Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में बड़ा लाभ का योग बन रहा है। साथ ही आपके कार्यक्षेत्र में आप कोई बड़ा परिवर्तन करने का विचार मन में बना सकते हैं, जिससे आपको लाभ होगा। शेयर मार्केट में यदि आप निवेश करते हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है।

कर्क साप्ताहिक वित्त राशिफल (Cancer Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में शुरुआती समय पूर्वार्ध में आपको बड़ा लॉस दिखाई पड़ेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में बड़ी डील करना आपके लिए ठीक नहीं रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन यदि करने का विचार बन रहा है, तो सप्ताह के उत्तरार्ध में निर्णय लें। सफलता प्राप्त होगी। किसी अपरिचित व्यक्ति को बड़ी धनराशि उधार के रूप में देना आपको बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है।

सिंह साप्ताहिक वित्त राशिफल (Leo Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह आपकी उन्नति के मार्ग खुलेंगे। आपका कोई रुका हुआ बड़ा अमाउंट इस सप्ताह आपको मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।   व्यापार-व्यवसाय में आप बड़ा निवेश कर सकेंगे, जिससे आय के स्रोत बढ़ेंगे। इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा, जिससे कार्य में प्रगति दिखाई पड़ेगी।

कन्या साप्ताहिक वित्त राशिफल (Virgo Weekly Finance Horoscope 2024)

यह सप्ताह वित्त की दृष्टि से सामान्य रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी,  लेकिन किसी नए कार्य की शुरुआत की प्लानिंग आप कर सकते हैं, जिसमें परिवार और मित्रों का सहयोग आपको मिलेगा। साथ ही आप प्रॉपर्टी आदि में बड़ा निवेश इस सप्ताह कर सकते हैं, जिससे आगामी समय में आपको लाभ प्राप्त होगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से आय का कोई बड़ा स्त्रोत आपको मिल सकता है।

तुला साप्ताहिक वित्त राशिफल (Libra Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह की शुरुआत में कहीं से बड़ी आर्थिक मदद मिल सकती है, जिससे आपका रुका हुआ कार्य फिर से खड़ा होगा। आर्थिक स्रोतों में इजाफा होगा। आपको कहीं से नए काम का ऑफर मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी।  इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करने से आपको बड़ा लाभ प्राप्त होगा। नौकरी वालों के लिए अपने अधिकारी वर्ग से कार्यक्षेत्र में पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक साप्ताहिक वित्त राशिफल (Scorpio Weekly Finance Horoscope 2024)

यह सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव ला सकता है। हो सकता है आप अपने कार्यक्षेत्र में कोई नया काम शुरू करें, जिसमें आपके मित्र और आपके पारिवारिक लोग आपकी बड़ी आर्थिक मदद के साथ पार्टनरशिप कर सकते हैं, जिससे आपको लाभ होगा। इस सप्ताह प्रॉपर्टी आदि में बड़ा निवेश करने का योग बन रहा है।

धनु साप्ताहिक वित्त राशिफल (Sagittarius Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह आपको आर्थिक स्थिति में बहुत गिरावट देखने को मिलेगी, जिसका एक बड़ा कारण हेल्थ हो सकती है। साथ ही आपके पुराने व्यवसाय में आपका पार्टनर आपका साथ छोड़ सकते हैं, जिस कारण लॉस की स्थिति बनेगी। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके हित में नहीं है। सप्ताह के उत्तरार्ध में कहीं से विशेष आर्थिक मदद मिलने से आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे।

मकर साप्ताहिक वित्त राशिफल (Capricorn Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में गिरावट महसूस करेंगे। आपका उधार दिया हुआ धन समय पर न मिलने के कारण आप बड़े आर्थिक लॉस में जा सकते हैं। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में बड़ा परिवर्तन करने से बचें। सप्ताह के उत्तरार्ध में कोई बड़ी पार्टनरशिप आपके हाथ लग सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति सामान्य होती नजर आएगी।

कुंभ साप्ताहिक वित्त राशिफल (Aquarius Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। किसी विशिष्ट व्यक्ति के माध्यम से कोई बड़ी डील समझौता कार्यक्षेत्र में आपको मिल सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपको स्वयं का कोई कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं, तो इस सप्ताह कर सकते हैं। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे।

मीन साप्ताहिक वित्त राशिफल (Pisces Weekly Finance Horoscope 2024)

इस सप्ताह आपको आर्थिक स्थिति में बड़ा लाभ दिखाई पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको बड़ा ऑफर प्राप्त होने वाला है, जिससे आपकी कार्यक्षमता बढ़ेगी। साथ ही आए के नए स्रोत प्राप्त होंगे। ससुराल पक्ष से बड़ी आर्थिक मदद मिल सकती है।

डिसक्लेमर: 'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।'