Move to Jagran APP

Amazon Sale Today: Electric Kettles और Induction Cooktops पर आ गई हैं बम्पर छूट, 57% तक की छूट पर लाएं घर

Amazon Sale Today On Electric Kettles Induction Cooktops इन इलेक्ट्रिक केटल और इंडक्शन कूकटॉप से आपकी ठंड आराम से निकलेगी। Amazon Sale Offers में इन पर भरी छूट मिल रही हैं। इनकी मदद से आप कुछ ही मिनटों में चाय और पानी गर्म कर सकते हैं चलिए जानते हैं।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Tue, 29 Nov 2022 11:02 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 11:02 AM (IST)
Amazon Sale Today: Electric Kettles और Induction Cooktops पर आ गई हैं बम्पर छूट, 57% तक की छूट पर लाएं घर
Amazon Sale Today On Electric Kettles & Induction Cooktops Image

Amazon Sale Today On Electric Kettles & Induction Cooktops: ठंड में दिन की शुरुआत गर्म पानी या चाय से होती हैं, लेकिन इनको बनाने में बहुत आलस आता है। ऐसे में आप इलेक्ट्रिक केटल की मदद से चंद मिनटों में गर्म पानी कर पी सकते हैं। वहीं अगर चाय पिने के शौकीन है तो वो इंडक्शन कुकटॉप पर फटाफट बन जाएगी। ये आज हर किचन की जरूरत बन गए हैं। अगर आप भी इनको खरीदना चाहते हैं तो Amazon Offers 2022 से खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Induction Cooktops: अब खाना बनाना होगा आसान और फ़ास्ट, आज ही लाएं ये इंडक्शन, बिजली की होगी बचत ही बचत, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इस Amazon Sale Today Offers में आप इनको 57% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इनकी क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। साथ ही इनको यूज करना बहुत आसान है। ये दोनों ही बिजली से चलते हैं, इसलिए इसकी ज्यादा खपत भी नहीं करते हैं। ये काफी पॉपुलर ब्रांड के प्रोडक्ट हैं, जिनको Amazon Deals में आप भारी बचत पर किचन में शामिल कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इन पर मिलने वाले Amazon Sale Offers के बारे में।

Amazon Sale Today On Electric Kettles & Induction Cooktops: Best Pick For You

इन Electric Kettles और Induction Cooktops को यूजर्स ने बहुत ही अच्छी रेटिंग दी है। ये बिजली की कम खपत करते हैं। इन Electric Kettles & Induction Cooktops की मदद से चाय बनाना हो या गर्म पानी करना हो, किचन के बहुत से काम आसान हो जाते हैं। चलिए जानते हैं इन पर मिलने वाले Amazon Deals Today के बारे में।

Pigeon Amaze Plus Electric Kettle

Buy Now

यह बहुत ही पॉपुलर Pigeon Electric Kettle है। इसको 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने खरीदा है। Amazon Deals Today में इसको आप 42% की तगड़ी बचत पर खरीद सकते हैं। Pigeon Electric Kettle Price: Rs 699.

Havells Aqua Plus 1.2 litre Double Wall Kettle (Black, 1500 Watt)

Buy Now

4.5 स्टार की रेटिंग वाले इस इलेक्ट्रिक केटल को Amazon Sale Offers में 50% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इसका लुक और ब्लैक कलर बहुत ही अट्रैक्टिव है। Havells Electric Kettle Price: Rs 1499.

Prestige Electric Kettle, Steel (1.5Ltr), Black

Buy Now

1.5 लीटर की कैपेसिटी वाली इस Prestige Electric Kettle की क्वालिटी बहुत अच्छी है। यह स्टेनलेस स्टील की बॉडी के साथ आती है। Amazon Sale Today Offers में इसको आप 45% की डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Prestige Electric Kettle Price: Rs 799.

Philips 2100-Watt Induction Cooktop

Buy Now

2100 वाट इंडक्शन कुकटॉप को आप Amazon Offers 2022 में 36% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस Philips Induction Cooktop में आपको प्रीसेट कुकिंग मेन्यू मिलते हैं। Philips Induction Cooktop Price: Rs 3399.

Pigeon Induction Cooktop (Black)

Buy Now

इस Pigeon Induction Cooktop को 52 हजार से ज्यादा यूजर्स ने खरीदा है। यह 1800 वाट वाला कुकटॉप अमेजन सेल में 47% तक की छूट पर मिल रहा है। Pigeon Induction Cooktop Price: Rs 1699.

Electric Kettles & Induction Cooktops: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.