Move to Jagran APP

Amazon Sale: पूरे 50% की छूट पर LG और Panasonic AC अभी लें लूट!! गर्मी क्या होती है लगाते ही भूल जाएंगे

Amazon Sale On LG And Panasonic AC- इस लेख में हाई परफॉर्मेंस वले Best AC के बारे में बताया जा रहा है जो पैनासोनिक और एलजी ब्रांड के हैं। ये 50% तक की भारी छूट पर मिल रहे हैं तो फटाफट फायदा उठा लें Amazon Sale Today का।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Mon, 05 Jun 2023 10:37 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 10:37 AM (IST)
Amazon Sale On LG And Panasonic AC: Cover Image

Amazon Sale On LG And Panasonic AC: इस लेख में आपको पैनासोनिक और एलजी के Air Conditioner की जानकारी दी जा रही है जो अमेज़न सेल पर 50% तक की छूट पर मिल रहे हैं। ये एसी सबसे एडवांस फीचर्स से लैस हैं जो 52 डिग्री सेल्सियस में भी रूम को फ़ास्ट तरीके से ठंडा कर देते हैं। Amazon Sale 2023 पर मिल रहे इन एसी में कई सारे कूलिंग मोड्स आ रहे हैं जिन्हें आप अपने आप एडजस्ट भी कर सकते हैं।

loksabha election banner

ये LG AC और Panasonic AC स्वच्छ और सांस लेने योग्य ठंडी हवा देते हैं और इन्हें घर के अलावा ऑफिस या शॉप में भी लगाया जा सकता है। ये एसी वारंटी के साथ आ रहे हैं जो दिखने में भी बेहद स्टाइलिश हैं। Amazon Deals पर मिलने वाले इन एसी में बिजली की खपत भी काफी कम लगती है जिससे ये आपके लिए किफायती साबित होते हैं।

Amazon Sale On LG And Panasonic AC: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां जिन Best AC की लिस्ट दी गई है, वे सबसे ज्यादा स्मार्ट परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं तो अब फटाफट इन एसी को ऑर्डर करके फायदा उठा लें Amazon Offers Today का क्योंकि ऐसा मौका फिर नहीं मिलने वाला है।

LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

Amazon Sale पर मिल रहा यह LG AC 52 डिग्री सेल्सियस में भी रूम को फ़ास्ट तरीके से कूल कर देता है और एकदम फ्रेश एयर देता है। इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर, रिमोट कंट्रोल, फास्ट कूलिंग और ऑटो क्लीन जैसी विशेष सुविधाएँ मिल रही है।

Amazon Sale 2023 पर मिल रहे इस स्मार्ट फीचर्स वाले Air Conditioner को 41% छूट पर पा सकते हैं। LG AC Price: Rs 44,490.

LG 1.5 Ton 3 Star AI DUAL Inverter Split AC

Amazon Offers पर मिल रहे इस LG AC में HD फ़िल्टर एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ एकदम स्वच्छ हवा मिलती है, इसमें एकदम एडवांस फीचर्स आते हैं। यह सुपर कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग जैसे फीचर से लैस है।

Amazon Deals पर मिल रहे इस Best AC को 48% तक की भारी बचत पर खरीदने का शानदार मौका है। LG AC Price: Rs 35,990.

LG 0.8 Ton 3 Star AI DUAL Inverter Split AC

Amazon Sale Today पर मिल रहा हाई परफॉर्मेंस वाला Best AC छोटे आकार के कमरों के लिए उपयुक्त है। यह कॉपर ओशन ब्लैक प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है। इससे काफी जबरदस्त एक्सपीरियंस मिलता है।

Amazon Offers Today पर मिल रहे इस LG AC को 50% छूट पर अपना बनाने का शानदार मौका है। LG AC Price: Rs 28,989.

Panasonic 1 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

Amazon Sale Offers पर मिल रहा स्मार्ट फीचर्स वाला Panasonic AC हिडन डिस्प्ले, अतिरिक्त एआई मोड के साथ 7 इन 1 कन्वर्टिबल, वायु शोधन के लिए पीएम 0.1 फिल्टर और वाई-फाई सक्षम जैसी सुविधाओं से लैस है।

Amazon Offers 2023 पर मिलने वाले इस Air Conditioner को खरीदकर आप 30% की बचत कर सकते हैं। Panasonic AC Price: Rs 33,490.

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

Amazon Deals Today पर मिल रहे इस Panasonic AC की खरीदी पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। इसे आप अपनी वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं।

Amazon Sale 2023 पर मिलने वाले Best AC को 30% बचत पर अपना बना सकते हैं। Panasonic AC Price: Rs 44,490.

Amazon Sale On LG And Panasonic AC: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.