Move to Jagran APP

Amazon Sale पर 'लूट लो ऑफर', Bajaj Coolers का स्टॉक हो रहा है खाली, सीधा मिल रही 50% की छूट

Amazon Sale On Bajaj Coolers-बढ़ते पारे के साथ ही अमेज़न सेल पर मिल रहे बजाज कूलर के दाम एकदम से लुढ़क गए हैं और इनकी खरीदी पर पूरे 50% तक की छूट मिल रही है ऐसे में फटाफट फायदा उठा लें Amazon Sale Today का।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Thu, 08 Jun 2023 10:52 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 10:52 AM (IST)
Amazon Sale On Bajaj Coolers: Cover Image

Amazon Sale On Bajaj Coolers: इस लेख में अमेज़न सेल पर मिल रहे Bajaj Coolers की लिस्ट दी जा रही है। Amazon Deals पर मिल रहे इन एयर कूलर में बिजली की खपत काफी कम लगती है और ये हाई क्वालिटी वाले हैं जो अलग-अलग कैपेसिटी ऑप्शन में आ रहे हैं। ये मिनटों में कमरे का तापमान कम कर देते हैं जिससे सुकून भरा एहसास मिलता है। ये Bajaj Cooler एडवांस फीचर्स के साथ आ रहे हैं जो काफी अच्छा कूलिंग एक्सपीरियंस देते हैं।

loksabha election banner

Amazon Deals Today पर मिल रहे इन कूलर को कई घंटों तक चलाने पर भी बिजली का बिल काफी कम आता है और ये दूर तक फ्रेश एयर फेंकते हैं। इन सभी कूलर को ड्यूरेबल और बेस्ट क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है और इनकी खरीदी पर वारंटी भी मिल रही है। इन Bajaj Air Cooler को यूज़र्स की तरफ से भी टॉप रेटिंग्स मिली हुई है।

Amazon Sale On Bajaj Coolers: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये कूलर किफायती कीमतों पर आ रहे हैं और सभी हाई परफॉर्मेंस देते हैं तो फटाफट फायदा उठा लें इस Amazon Sale Offers का क्योंकि ऐसा मौका फिर नहीं मिलने वाला है।

Bajaj Frio 23L Personal Air Cooler with Honeycomb Pads

Amazon Sale पर मिल रहा Bajaj Air Cooler बेहतर कूलिंग अनुभव के लिए आइस क्यूब स्टोर करने के लिए आइस कम्पार्टमेंट के साथ आ रहा है। फ़ास्ट और कुशल कूलिंग के लिए ब्लोअर आधारित तकनीक मिल रही है।

Amazon Sale 2023 पर मिल रहे इस कूलर को 34% छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। Bajaj Cooler Price: Rs 5,890.

Bajaj DC 55 DLX 54L Desert Air Cooler for home

Amazon Sale Today पर मिल रहा यह हाई परफॉर्मेंस वाला Bajaj Cooler 54 लीटर पानी की टंकी के साथ आ रहा है। इसमें आइस चैंबर के साथ एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड मिल रहा है। इस पर 1 साल की वारंटी आ रही है।

Amazon Offers Today पर मिल रहे इस कूलर को खरीदकर आप 47% तक की बचत कर सकते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 8,150.

Bajaj Cooler DMH 90 Neo 90L Desert Air Cooler

Amazon Offers पर मिल रहे कूलर में न्यूनतम पानी की खपत के साथ अधिकतम कूलिंग मिलती है। इस Bajaj Air Cooler में आवश्यकता के अनुसार एयर फ्लो को एडजस्ट करने के लिए 3 स्पीड कंट्रोल मिल रहा है। 

Amazon Deals पर मिल रहे इस Cooler को खरीदकर आप 38% की बचत कर सकते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 10,498.

Bajaj DC 2050 DLX 70L Desert Air Cooler

Amazon Sale Offers पर मिल रहा Bajaj Coolers ताजी और स्वच्छ हवा प्रदान करता है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी आ रही है। एयर फ्लो को एडजस्ट करने के लिए 3 स्पीड कंट्रोल फीचर आ रहे हैं।

Amazon Offers 2023 पर मिल रहा यह कूलर 40% की छूट पर उपलब्ध है। Bajaj Cooler Price: Rs 9,680.

Bajaj DMH67 67L Desert Air Cooler for Home

Amazon Deals Today पर मिल रहा यह Bajaj Air Cooler आइस क्यूब को स्टोर करने के लिए आइस क्यूब के साथ आ रहा है ताकि अधिकतम कूलिंग के लिए 3-साइड हनीकॉम्ब पैड के साथ कूलर मास्टर के साथ कूलिंग इफेक्ट बढ़ाया जा सके।

Amazon Sale 2023 पर मिल रहे इस कूलर को 35% छूट पर पा सकते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 10,499.

Amazon Sale On Bajaj Coolers: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.