Move to Jagran APP

Amazon Sale में 46% के ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर मिल रही हैं Voltas Washing Machines, देखते ही लायेंगे घर

Amazon Sale 2023 हाथ से कपड़े धोने की झंझट से बचने के लिए अच्छे ब्राड की वाशिंग मशीन लेने चाहते हैं और समझ नहीं आ रहा कौन सी कंपनी कि वाशिंग मशीन अच्छी हैं? तो देखें Voltas Washing Machines जो अमेज़न सेल पर 46% की छूट पर मिल रही हैं।

By Chhaya SharmaEdited By: Chhaya SharmaPublished: Wed, 31 May 2023 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 12:22 PM (IST)
Amazon Sale में 46% के ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर मिल रही हैं Voltas Washing Machines, देखते ही लायेंगे घर
Amazon Sale On Voltas Washing Machines Image: Cover

Amazon Sale On Voltas Washing Machines: इस चिलचिलाती गर्मी में पसीने से और बाहर की धूल मिट्टी से कपड़े जल्दी गंदे हो जाते हैं, जिसके लिए हाथ से कपड़े धोना काफी नहीं हैं, ऐसे पसीने की बदबू को भगाने और जिद्दी दाग को हटाने के लिए हम आपके लिए लाये हैं बेहतरीन वोल्टास वाशिंग मशीन की लिस्ट, जिन्हें आप Amazon Sale Today पर 46% के धमाकेदार डिस्काउंट पर बेहद आसानी से अपने घर ला सकते हैं।

loksabha election banner

वोल्टास भारत के सबसे फेमस और पसंदीदा वाशिंग मशीन कंपनी में से एक हैं। इन Voltas Washing Machine को इस्तेमाल करना बहुत आसान है। ये बिजली और पानी की काफी खपत को कम करने में मदद करती हैं। तो चलिए नजर डालते हैं Amazon Offers 2023 में बेहद सस्ते में मिल रही इन जबरदस्त वोल्टास वाशिंग मशीन की लिस्ट पर।

Top Load Washing Machines: जिद्दी मैल को लगेगी फटकार, न ही निकलेगा कपड़ों का रंग और रिजल्ट देख रह जाएंगे दंग।

Amazon Sale On Voltas Washing Machines: कीमत फीचर और क्वालिटी

इस लिस्ट में दी गई सभी वोल्टास वाशिंग मशीन में आपको आपकी जरूरत के हिसाब से कैपेसिटी के ऑप्शन मिलते हैं। इनकी मजबूत क्वालिटी और जबरदस्त फीचर्स के कारण इन वोल्टास वाशिंग मशीन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया हैं। इनका लुक भी काफी जबरदस्त हैं। Amazon Sale 2023 पर आपको ये वाशिंग मशीन 46% के बंपर ऑफर के साथ मिल रही हैं।

Voltas Beko 14 kg 5 Star Semi Automatic Top Load Washing Machine

यह वोल्टास वाशिंग मशीन सेमी ऑटोमेटिक फीचर के साथा आती हैं इसमें 14 Kg तक की कैपेसिटी है। यह Voltas Washing Machine फास्ट ड्राईटीएम अतिरिक्त एयर वेंट्स के साथ अतिरिक्त नमी को हटाती है।

यहां देखें

इसकी असली कीमत 24,590 हैं, लेकिन Amazon Sale में इसे आप 40% की धमाकेदार ऑफर के साथ घर ला सकते हैं। Voltas Washing Machine Price: Rs 14,699.

Voltas Beko 6.5kg 5 Star Front Load Washing Machine

यह फ्रंट लोडिंग वोल्टास वाशिंग मशीन Amazon Sale Today में 16हजार की बचत के साथ 40% की छूट पर मिल रही है। इस वाशिंग मशीन को यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की रेटिंग दी है।

यहां देखें

यह Voltas Washing Machine 6.5kg की क्षमता के साथ आता है, इसकी मदद से आप अपने कपड़ो को आसानी से धो सकते हैं। यह जिद्दी मैल को भी चुटकियों में हटा देती है। Voltas Washing Machine Price: Rs 22,990

Voltas Beko 9 kg Semi Automatic Washing machine

इस वोल्टास वाशिंग मशीन की मटेरियल क्वालिटी बहुत मजबूत हैं, जिसकी वजह से यह जल्दीखराब नहीं होती और लंबे समय तक बिना परेशान किये चलती है ।इस वाशिंग मशीन में आपको 9 kg तक की क्षमता मिलती हैं।

यहां देखें

इस Voltas Washing Machine में आपको फास्ट ड्रय, विशेष पल्सेटर, कैसेट फ़िल्टर, कैस्टर व्हील्स, वाटर लेवल एडजस्टमेंट जैसे स्पेशल फीचर मिलते हैं। Amazon Sale 2023 में इस पर आपको 43% तक का डिस्काउंट मिल रहा हैं। Voltas Washing Machine Price: Rs 11,990

Voltas Beko 7Kg Semi Automatic Top Loading Washing Machine

Amazon Deals Today पर 33% तक के जबरदस्त ऑफर में मिल रही यह वोल्टास वाशिंग मशीन 7Kg की क्षमता के साथ आती हैं। इसमें आपको सेमी ऑटोमेटिक फीचर मिलता हैं।

यहां देखें

इसका लुक काफी अच्छा हैं। यह Voltas Washing Machine 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं, जिससे आपकी बिजली की खपत कम होती हैं। इसकी असली कीमत 12,990 है। Voltas Washing Machine Price: Rs 8,688

Voltas beko 8.2 kg Semi Automatic Washing machine

इस वोल्टास वाशिंग मशीन 8.2 kg की क्षमता मिलती है। यह एक सेमी ऑटोमैटिक ट्विन टब Voltas Washing Machine हैं इसकी मटेरियल क्वालिटी बहुत मजबूत हैं, जिसकी वजह से यह जलदी खराब नहीं होती।

यहां देखें

इसमें कैसेट फ़िल्टर में स्टेनलेस स्टील का जाल लगाया गया है और इसमें वाटर लेवल एडजस्टमेंट ऑप्शन भी दिया गया है। Amazon Sale Today पर आप इसे 46% तक के डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं। Voltas Washing Machine Price: Rs 10,290

Amazon Sale On Voltas Washing Machines: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.