Move to Jagran APP

'गारंटियों को पूरा करने में कांग्रेस सरकार विफल', कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ने सिद्दरमैया सरकार पर बोला हमला

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने मतदाताओं को लुभाने के लिए गारंटियों की घोषणा की लेकिन उसे पूरा करने में विफल रही। पत्रकारों से बात करते हुए विजयेंद्र ने कहा कि कांग्रेस राज्य में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 14 लोकसभा क्षेत्रों में 10 से 12 सीटें जीतने का सपना देख रही हैलेकिन रुझानों से मिले संकेत कांग्रेस को निराश करने वाले हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Sat, 27 Apr 2024 08:45 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 08:45 PM (IST)
कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ने सिद्दरमैया सरकार पर बोला हमला (Image: ANI)

आइएएनएस, शिमोगा। कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने मतदाताओं को लुभाने के लिए गारंटियों की घोषणा की, लेकिन उसे पूरा करने में विफल रही। जनता सिद्दरमैया सरकार की गलत नीतियों और तुष्टीकरण की राजनीति से तंग आ चुकी है।

loksabha election banner

पत्रकारों से बात करते हुए विजयेंद्र ने कहा कि कांग्रेस राज्य में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 14 लोकसभा क्षेत्रों में 10 से 12 सीटें जीतने का सपना देख रही है, लेकिन रुझानों से मिले संकेत कांग्रेस को निराश करने वाले हैं।

14 लोकसभा सीटों पर विजयी होने का दावा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि भाजपा-जद(एस) के उम्मीदवार सभी 14 लोकसभा सीटों पर विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या और इस पर सरकार के रवैये से लोग गुस्से में हैं। निष्कासित भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा की इस टिप्पणी पर कि बीवाई विजयेंद्र अपने भाई बीवाई राघवेंद्र की आसन्न हार से घबराए हुए हैं, भाजपा राज्य प्रमुख ने कहा कि भगवान उन्हें आशीर्वाद दें। शिमोगा में सात मई को मतदान होगा।

यह भी पढ़ें:  लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस का बड़ा कदम, इन दो नेताओं को छह साल के लिए किया गया निष्कासित

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: 'हिम्मत है तो वाराणसी से चुनाव लड़ें राहुल गांधी', पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता को दी बड़ी चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.