Move to Jagran APP

कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले नेता का यू-टर्न, स्मृति ईरानी के साथ फोटो वायरल, सफाई में कहा- मैं आत्मा से…

वीरवार की सुबह खबर आई कि अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस को झटका लगा है। यहां से कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दीदी स्मृति ईरानी की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर ली है। स्मृति ईरानी के साथ विकास अग्रहरि की एक फोटो भी वायरल हो रही है। हालांकि शाम होते-होते विकास अग्रहरि ने इसका खंडन भी कर दिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Thu, 18 Apr 2024 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 05:51 PM (IST)
कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले नेता का यू-टर्न

डिजिटल डेस्क, अमेठी। उत्तर प्रदेश में इस सियासत में भले ही कोई भूचाल न आ रहा हो, लेकिन अमेठी लोकसभा सीट चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां एक ओर अभी कांग्रेस ने अभी तक अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है तो वहीं भाजपा अपनी साख मजबूत करने में जुटी है। इसी बीच वीरवार को एक कांग्रेस नेता का नाटकीय रूप से पार्टी बदलने का स्टंट हाइलाइट हो गया।

loksabha election banner

दरअसल, वीरवार की सुबह खबर आई कि अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस को झटका लगा है। यहां से कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दीदी स्मृति ईरानी की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर ली है।

स्मृति ईरानी के साथ विकास अग्रहरि की एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसके बाद तमाम तरह के राजनीतिक कयास लगाए जाने लगे कि कांग्रेस के लिए यह नई चुनौती बन सकती है। हालांकि, शाम होते-होते विकास अग्रहरि ने इसका खंडन भी कर दिया।

अग्रहरि ने मीडिया के सामने कहा कि वे स्मृति ईरानी से सामान्य शिष्टाचार करने गए थे, इसका यह मतलब नहीं है कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता ले ली है। उन्होंने कहा कि वे आत्मा से कल भी कांग्रेस में थे आज भी हैं, आगे भी कांग्रेस में ही रहेंगे।

कांग्रेस से कोई नाराजगी नहीं

कांग्रेस ने एक सवाल पर कहा कि अपने क्षेत्र के मुद्दों को लेकर वे सांसद से मिलने गए थे। वहां पर मुझे अंगवस्त्र पहनाकर भाजपा में शामिल करवा लिया गया, यह नहीं होनी चाहिए। अगर वे भाजपा ज्वाइन करते तो बयान जारी करते। उन्हें कांग्रेस से कोई नाराजगी नहीं है।

गुपचुप तरीके से सांसद के आवास पर पहुंचने के सवाल पर अग्रहरि ने कहा कि क्या सांसद के आवास पर जाना कोई गुनाह है। बता दें कि अमेठी लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के कोई कार्यकर्ता या नेता कभी भी सांसद स्मृति ईरानी से मिलने नहीं गए थे, ऐसे में विकास अग्रहरि की इस तस्वीर चर्चा का विषय बन गई।

यह भी पढ़ें: कन्नौज के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा में शामिल, ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में ग्रहण की सदस्यता

यह भी पढ़ें: संजीव बालियान-जितिन प्रसाद समेत इन बड़े नेताओं के भाग्य का कल होगा फैसला, इकरा हसन पर भी टिकी नजरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.