Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'आप हमें चंदा दीजिए, हम आपको धंधा देंगे', इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भाजपा पर भड़के 'सन ऑफ मल्लाह'

Bihar Political News मुकेश साहनी ने बांका और जमुई की चुनावी सभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड के जरिये भाजपा द्वारा चंदा लिए जाने पर सहनी ने कहा कि भाजपा का अभियान है आप हमें चंदा दीजिए हम आपको धंधा देंगे। मुकेश सहनी ने लोगों से आह्वान किया कि वादाखिलाफी करने वाली सरकार को बदल देना चाहिए।

By Sonam Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 18 Apr 2024 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 03:28 PM (IST)
यह सरकार गरीबों की नहीं, अमीरों की : मुकेश सहनी। (फाइल फोटो)

जागरण टीम, बांका/जमुई। विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख व पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने बांका और जमुई में चुनावी सभा में आइएनडीआइए की सरकार बनने के बाद किसानों, गरीबों के लिए किए जाने वाले कामों की चर्चा की। इसके साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

loksabha election banner

इलेक्ट्रोरल बॉन्ड के जरिये भाजपा द्वारा चंदा लिए जाने पर सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि भाजपा का अभियान है, आप हमें चंदा दीजिए, हम आपको धंधा देंगे।

मुकेश सहनी ने कहा कि दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने किए वादे को भूल गए हैं। 2022 तक सभी गरीबों को पक्का मकान देने का वादा झूठ साबित हुआ।

मुकेश सहनी ने लोगों से आह्वान किया कि वादाखिलाफी करने वाली सरकार को बदल देना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं अमीरों की है।

अग्निवीर योजना को लेकर भाजपा को घेरते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि 75 साल की उम्र में प्रधानमंत्री तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए वोट मांग रहे हैं और इस योजना में 22 साल की उम्र में जवानों को रिटायर कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने लोगों से राजद के प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव को वोट देकर देश में गरीबों यानी आइएनडीआइए की सरकार बनाने की अपील की।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav : बिहार में रोजगार को लेकर क्या थी तेजस्वी की प्लानिंग? खुद बताया सबकुछ, कहा- लेकिन चाचा ने धोखा...

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का 'नीतीश प्रेम' फिर उमड़ा, सियासत हुई तेज; इन 3 बातों के लिए कर दिया आगाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.