Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'बाप-बाप ही होता है...', ये क्या बोल गए नीतीश कुमार के 'दोस्त'; सियासी पारा हाई!

नीतीश कुमार के दोस्त जीतन राम मांझी के सोशल मीडिया पोस्ट ने बिहार में सियासी भूचाल ला दिया है। गया संसदीय सीट से चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे मांझी ने दावा किया कि पिता को हराने की बात कहने वाले घमंडी बेटे को गया की जनता ने वोट की ताकत से मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा गया जी की महान जनता ने बता दिया कि बाप-बाप ही होता है।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 19 Apr 2024 10:00 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 10:00 PM (IST)
'बाप-बाप ही होता है...', ये क्या बोल गए नीतीश कुमार के 'दोस्त'; सियासी पारा हाई! (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। पूर्व मुख्यमंत्री एवं गया से राजग प्रत्याशी जीतन राम मांझी ने मतदान के बाद एक्स पर पोस्ट लिखकर इशारों-इशारों में राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत पर हमला बोला।

loksabha election banner

मांझी ने लिखा- कुछ लोग गया चुनाव को बाप बेटे की लड़ाई बता कह रहे थे कि बाप बेटे की लड़ाई में बेटा ही जीतता है। मगर गया जी की महान जनता ने वैसे लोगों को बता दिया कि बाप-बाप ही होता है।

उन्होंने कहा कि पिता को हराने की बात कहने वाले घमंडी बेटे को गया की जनता ने अपने वोट की ताकत से मुंहतोड़ जवाब दिया है।

संतोष सुमन ने किया जीत का दावा

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संतोष कुमार सुमन ने भी गया की जनता का आभार जताते हुए पिता की जीत का दावा किया। वीआईपी ने झंझारपुर के लिए वीके सिंह को बनाया चुनाव प्रभारी

वीके सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

विकासशील इंसान पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव (सेवानिवृत आइपीएस अधिकारी) वीके सिंह को झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रभारी बनाया है।

वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि झंझारपुर में पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ रही है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि गठबंधन झंझारपुर से चुनाव जीतेगा।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: RJD में चुनाव के बीच मची भगदड़! Lalu Yadav पर गंभीर आरोप लगा इन कद्दावर नेता ने छोड़ा साथ

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'चिराग की मां को गालियां दी, तेजस्वी यादव सिर्फ सुनते रहे'; LJPR का बड़ा आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.