Move to Jagran APP

दिल्ली की बस में बिकिनी गर्ल... मेट्रो के बाद Bus में भी सामने आया ये मामला, वायरल VIDEO पर बंटा सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बस में एक महिला अर्धनग्न हालत में चढ़ती है। उसके सवार होते ही वहां मौजूद लोग शरमा जाते हैं। उसे देखकर हर कोई चौंक रहा है। इसके बाद धीरे-धीरे वहां बैठे लोग बस से निकल जाते हैं। इसी बीच सामने बैठा कोई शख्स घटना का वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Published: Thu, 18 Apr 2024 04:38 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 04:38 PM (IST)
बस में अर्धनग्न हालत में चढ़ी युवती का वीडियो वायरल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो से आए दिन सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक हरकत करते कपल का वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार लड़कियों को कम कपड़ों में देखा गया है। इससे दिल्ली मेट्रो की काफी आलोचना भी हुई। दिल्ली मेट्रो ने ऐसी हरकत करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। वहीं, अब ऐसी घटना दिल्ली की बस में भी सामने आई है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, वह दिल्ली में क्लस्टर बस का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला अर्धनग्न हालत में बस में चढ़ जाती है। उसके सवार होते ही वहां मौजूद लोग शरमा जाते हैं। उसे देखकर हर कोई चौंक रहा है। इसके बाद धीरे-धीरे वहां बैठे लोग चले जाते हैं और बस खाली हो जाती है। अर्धनग्न लड़की बस में इधर-उधर घूमती रहती है। इसी बीच सामने बैठे किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिया।

वीडियो की पुष्टि नहीं

वायरल वीडियो कलस्टर बस का बताया जा रहा है। हालांकि यह बस किस रूट की थी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। अंडरगार्मेंट्स पहनकर बस में सवार होने वाली महिला की क्या मंशा थी? यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कोई इसपर निगेटिव कमेंट तो कोई मजेदार बातें लिख रहा है।

डीटीसी की प्रबंध निदेशक शिल्पा शिंदे का कहना है कि यह वीडियो डीटीसी की बस का नहीं है, क्लस्टर बस का है। उन्होंने वीडियो के जांच के आदेश दे दिए हैं। ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह वीडियो सही है या एडिटिड या फेक तो नहीं है।

सोशल मीडिया पर यजूर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा- कैमरामैन सही नहीं था। एक अन्य यूजर ने लिखा- और कितने अच्छे दिन चाहिए आप लोगों को? एक अन्य ने लिखा- केजरीवाल ने बस फ्री कर रखा है। एक अन्य ने लिखा- लगता है ज्यादा गर्मी लग रही है। वहीं कई इसे आजादी के तौर पर तो कई इसे घिनौना कृत्य भी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आप में बगावत: उप महापौर पद पर नामांकन करने पहुंचे नरेंद्र कुमार, पार्टी ने रविंद्र भारद्वाज को बनाया है प्रत्याशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.