Move to Jagran APP

Noida Accident: डीएनडी के पास डिवाइडर से टकराई कार, एक की मौत, तीन घायल

कोतवाली फेज-वन क्षेत्र में डीएनडी के पास गुरुवार देर रात डिवाइडर से टकराने से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नोएडा के कैलाश अस्पताल लाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा नंबर की हुंडई की एक कार दिल्ली से नोएडा की तरफ आ रही थी।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Published: Fri, 19 Apr 2024 01:56 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 01:56 AM (IST)
डीएनडी के पास गुरुवार देर रात डिवाइडर से टकराने से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-वन क्षेत्र में डीएनडी के पास गुरुवार देर रात डिवाइडर से टकराने से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नोएडा के कैलाश अस्पताल लाया गया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा नंबर की हुंडई की एक कार दिल्ली से नोएडा की तरफ आ रही थी। कार में एक महिला समेत चार लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार जैसे ही डीएनडी पार करके नोएडा में पहुंची तो फिल्म सिटी के लिए उतरने वाले रास्ते के निकट डिवाइडर में घुस गई। डिवाइडर से टकराते ही कार में लगे एयरबैग खुल गए।

गनीमत रही कि हादसे के दौरान कोई और वाहन नहीं टकराया। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने गंभीर रूप से घायल चारों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस घायल और मरने वाले की पहचान करने में जुटी है। वहीं, हादसे के बाद डीएनडी के पास कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस ने कुछ देर बाद सामान्य कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.