Move to Jagran APP

'शीला दीक्षित भी तो बाहरी थीं, तब...', पूर्व कांग्रेस विधायक के बयान के बाद लवली समर्थकों ने की धक्का-मुक्की

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने कहा कि इस्तीफे का ये सारा खेल सुभाष चोपड़ा और लवली ने रामवीर बिधूड़ी से मिलकर किया है। ये लोग तीन दिन से दवाब डाल रहे हैं कि इस मुहिम में लगिए। शीला दीक्षित भी तो बाहरी थीं तब किसी ने विरोध किया? इनकी BJP से सेटिंग है। हर्ष मल्होत्रा की जगह अब लवली BJP से लड़ेंगे।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Sun, 28 Apr 2024 03:46 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 03:46 PM (IST)
पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मेद खान के बयान के बाद लवली समर्थकों ने की धक्का-मुक्की

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। काग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली के समर्थकों ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के साथ धक्का-मुक्की की। कालिंदी कुंज अपार्टमेंट में अरविंदर सिंह लवली समर्थक उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल, आसिफ मोहम्मद खान ने इस्तीफे के बाद बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया।

loksabha election banner

आसिफ मोहम्मद खान ने कहा कि ये सारा खेल सुभाष चोपड़ा और लवली ने रामवीर बिधूड़ी से मिलकर किया है। ये लोग तीन दिन से दवाब डाल रहे हैं कि इस मुहिम में लगिए। उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित भी तो बाहरी थीं, तब किसी ने विरोध किया? इनकी BJP से सेटिंग हो गई है। आप जान लीजिए हर्ष मल्होत्रा की जगह अब अरविंदर लवली BJP से लड़ेंगे।

लवली चुपचाप अपना इस्तीफा भेज देते: आसिफ मोहम्मद

आसिफ मोहम्मद खान ने कहा, "पार्टी में मतभेद हो सकते हैं। अगर लवली निराश थे और इस्तीफा देना चाहते थे तो उन्होंने चुपचाप मल्लिकार्जुन खड़गे को अपना इस्तीफा सौंप दिया होता। उन्होंने जिस तरह के कारणों का जिक्र पत्र में किया है और फिर उन्होंने इस्तीफा दिया है। अगर उनकी मंशा खराब नहीं होती तो वे चुपचाप अपना इस्तीफा दे देते। एक तरह से उन्होंने जो पत्र खुले तौर पर मीडिया को जारी किया है, वह सीधे तौर पर बीजेपी को फायदा पहुंचा रहा है। मैं इतना कह सकता हूं कि हर्ष मल्होत्रा ​​की जगह लवली को एक-दो दिन में उम्मीदवार घोषित कर दिया जाएगा।"

चार पन्नों की चिट्ठी लिखकर लवली ने दिया पद से इस्तीफा

बता दें, कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को चार पन्नों की चिट्ठी लिखकर अपने पद से सइस्तीफा दे दिया था। उन्होंने पत्र में कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार और उदित राज जैसे बाहरी लोगों को टिकट दिया गया। वहीं वह आप के साथ गठबंधन को लेकर तैयार नहीं थे। वहीं उन्होंने पार्टी न चलाने देने के लिए दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया पर भी गंभीर आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें- 'कांग्रेस का अध्यक्ष पद कांटों का ताज', लवली से मिलकर लौटे संदीप दीक्षित ने क्यों कही ये बात?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.