Move to Jagran APP

Punjab Crime News: जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंबीहा गिरोह के दो बदमाश; तीन पिस्तौल और अफीम के साथ गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी कामयाबी मिली। बंबीहा गिरोह के दो बदमाश तीन तीन पिस्तौल और एक किलोग्राम अफीम के साथ पकड़े गए। पुलिस कमिश्नर ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये गिरोह प्रदेश के कई जिलों में हत्या धमकी जबरन वसूली और कई प्रकार के अपराधों में शामिल हैं।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Published: Fri, 19 Apr 2024 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 12:40 PM (IST)
Jalandhar Crime News: जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंबीहा गिरोह के दो बदमाश।

एएनआई, जालंधर। (Two Miscreants of Bambiha Gang Arrested) जालंधर पुलिस ने बंबीहा गिरोह के दो गुर्गों की गिरफ्तारी के साथ योजनाबद्ध सनसनीखेज अपराधों को रोक दिया और तीन पिस्तौल और एक किलोग्राम अफीम जब्त की। पुलिस के मुताबिक बंबीहा गिरोह पंजाब के कई जिलों में हत्या, धमकी, जबरन वसूली, फिरौती और कई अन्य आपराधिक गतिविधियों जैसे कई जघन्य अपराधों में शामिल है।

loksabha election banner

जालंधर पुलिस कमिश्नर ने अपने 'एक्स' पर दी जानकारी

पुलिस ने मादक पदार्थ भी जब्त किया जिसमें तीन पिस्तौल और एक किलोग्राम अफीम शामिल हैं। जालंधर पुलिस कमिश्नर ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर जब्त किए गए सामान और गिरफ्तार अपराधियों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। पुलिस (Jalandhar Police) ने यह भी कहा कि पंजाब पुलिस राज्य में संगठित अपराध को खत्म करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

तीन किलो हेरोइन और दो पिस्तौल बरामद

कुछ दिन पहले, जालंधर पुलिस कमिश्नर ने सीमा पार ड्रग तस्करी नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए जयपाल भुल्लर गिरोह के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया था और तीन किलो हेरोइन और दो पिस्तौल बरामद की थी। जांच से पता चला कि रैकेट पाकिस्तान से सीमा पार हेरोइन मंगवा रहा था।

इससे पहले 16 अप्रैल को एक बड़ी सफलता में रूपनगर पुलिस ने एसएसओसी मोहाली के साथ एक संयुक्त अभियान में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी मास्टरमाइंड द्वारा समर्थित आतंकी मॉड्यूल के 2 गुर्गों की गिरफ्तारी के साथ 3 दिनों से भी कम समय में विकास प्रभाकर हत्याकांड को सुलझा लिया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर सरकार ने नए सिरे से क्यों लगाया NSA? जानें पूरी खबर

पंजाब पुलिस ने अपने बयान में कही ये बात

पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने एक बयान में कहा कि वैज्ञानिक जांच के आधार पर, मनदीप कुमार (मांगी) और सुरिंदर कुमार (रिक्का) के रूप में पहचाने गए हमलावरों को 32 बोर पिस्तौल के 2 हथियार, 16 जिंदा कारतूस, 01 खाली प्रयुक्त कारतूस और के साथ गिरफ्तार किया गया।

अपराध में इस्तेमाल की गई एक टीवीएस ज्यूपिटर स्कूटी बरामद कर ली गई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह एक आतंकी मॉड्यूल है। जो पुर्तगाल और अन्य स्थानों से संचालित होने वाले विदेशी-आधारित संचालकों द्वारा संचालित और वित्त पोषित है। इन विदेशी-आधारित संस्थाओं के सैनिक जो पाक-आधारित आतंकवादी मास्टरमाइंडों के संचालक हैं।

यह भी पढ़ें: Patiala Crime News: लिव इन में रहते पहले दुष्कर्म बाद में गर्भपात, लड़की की अश्लील वीडियो दिखा किया ब्लैकमेल; फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.