Move to Jagran APP

Mandi News: 'एक पुल तो बनवा नहीं सके, कंगना पर छींटाकशी कर रहे विक्रमादित्य...', लोकनिर्माण मंत्री पर बरसे जयराम

Mandi News नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्‍य सिंह पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि लोक निर्माण मंत्री आपदा में एक तक तो बनवा नहीं पाए और कंगना रनौत पर छींटाकशी कर रहे हैं। जयराम ने कहा कि पंडोह और कुन का तर पुल की नौ माह बाद भी सुध नहीं ली गई। आरोप लगाया कि राहत बांटने के नाम पर सबसे बड़ा घोटाला हुआ है।

By Mukesh Kumar Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 18 Apr 2024 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 06:57 PM (IST)
लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्‍य सिंह पर बरसे जयराम (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मंडी। कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) लोक निर्माण विभाग मंत्री होने के बावजूद आपदा के समय बहे पुलों को तो नहीं बनवा सके और सवाल उठा रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी आपदा के समय कहां थी।

loksabha election banner

विक्रमादित्‍य ने आपदा में नहीं बनवाया एक भी पुल: जयराम

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने गुरुवार को सराज दौरे के दौरान विक्रमादित्य से पूछा कि जब आपदा में कुल्लू से मंडी तक सात पुल बहे थे तो बताएं लोक निर्माण मंत्री होने के नाते आपने कितने तैयार किए। सच्चाई तो यह है कि अभी तक एक पुल भी विक्रमादित्य ने नहीं बनवाया है।

राहत बांटने के नाम पर हुआ घोटाला: नेता प्रतिपक्ष

जयराम ने कहा कि पंडोह और कुन का तर पुल की नौ माह बाद भी सुध नहीं ली गई। आरोप लगाया कि राहत बांटने के नाम पर सबसे बड़ा घोटाला हुआ है जो मुआवजा दिया गया वह भी चहेतों को। कांग्रेस सरकार को इन चुनावों में इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'कांग्रेस सरकार के पास तब भी बहुमत था और आज भी', हिमाचल के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला

नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर बोले जयराम

जयराम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दी हुई गारंटी 24 कैरेट सोने जैसी खरी हैं। भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी से युक्त है जो 2047 का रोडमैप दिखा रहा है जबकि कांग्रेस का घोषणापत्र सिर्फ झूठ का पुलिंदा है।

यह भी पढ़ें: Himachal Politics: 'कंगना बरसाती मेंढक...', विक्रमादित्य ने क्वीन पर साधा निशाना, बोले- आज आईं कल चली जाएंगी

इंडी गठबंधन सिर्फ नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए नित नए दावे कर रहा है जबकि भाजपा 2047 तक विकास का खाका तैयार कर चुकी है। जयराम ने इस मौके पर भाजपा के संकल्प पत्र की खूबियों की जानकारी भी दी। इसके बाद जयराम ठाकुर अपने सुरक्षा अधिकारी स्वर्ण सिंह के बेटे की शादी समारोह में भी पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.