Move to Jagran APP

Ara News: आरा के सारीपुर बालू घाट पर पिस्टल भिड़ाकर 7 लाख रुपये लूटे, CCTV फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा

Ara News Today भोजपुर जिले के सारीपुर बालू घाट कार्यालय में हथियार बंद अपराधियों ने गुरुवार की देर रात पिस्टल भिड़ा कर वहां मौजूद कर्मचारियों से करीब सात लाख नकद रुपये लूट ले गए। इस दौरान अपराधियों ने एक कर्मी को चाकू मार कर जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sat, 27 Apr 2024 04:23 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 04:23 PM (IST)
आरा के सारीपुर बालू घाट पर पिस्टल भिड़ाकर 7 लाख की लूट (जागरण)

जागरण टीम,आरा/संदेश। Ara News: भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के सारीपुर बालू घाट कार्यालय में हथियार बंद अपराधियों ने गुरुवार की देर रात पिस्टल भिड़ा कर वहां मौजूद कर्मियों से करीब सात लाख नकद रुपये लूट ले गए। इस दौरान अपराधियों ने एक कर्मी को चाकू मार कर जख्मी कर दिया।

loksabha election banner

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इधर घटना की सूचना मिलते ही चांदी और संदेश थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की। अपराधी चार की संख्या में थे।

लूटपाट के दौरान जो सीसीटीवी फुटेज मिला है उसमें चार नकाबपोश अपराधी मुंह पर काला व पीला रंग का गमछा बांधे और हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रहे हैं। जिसके आधार पर उन्हें चिह्नित किया जा रहा है। इधर, जख्मी कर्मी के बयान पर शुक्रवार की देर शाम संदेश थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बता दें कि पिछले दो हफ्ते अंदर इस बालू घाट पर लूट की यह दूसरी घटना है। संदेश थाने के सारीपुर के घाट संख्या नौ के ई पॉइंट पर गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि करीब बजे 12 बजे कर्मी घाट के कार्यालय का दरवाजा बंद कर काउंटर पर बैठे थे तभी कुछ लोगों ने कार्यालय का दरवाजा खुलवाया कि उन्हें टोकन कटवाना है। कर्मियों ने जैसे ही दरवाजा खोला चार की संख्या में अपराधी अंदर घुस गए।

अंदर घुसते ही अपराधियों ने कर्मियों पर पिस्तौल तान दिया और पैसे की डिमांड कर शुरू दी। कर्मियों ने जब इससे अनभिज्ञता जाहिर की तो अपराधियों में से एक ने मारपीट करते हुए एक कर्मी को चाकू मार कर घायल कर दिया। अपराधी बार बार कैश वाले अलमारी की चा बी की मांग कर रहे थे।

इस दौरान अपराधी कार्यालय में रखे तकरीबन सात लाख रुपये लूट कर ले गए। जाते जाते अपराधियो ने कार्यालय का ताला बाहर से बन्द कर दिया । घटना के बाद कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही संदेश, कोईलवर और चांदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश की।

श्री कमला ऑटोमोबाइल के जख्मी कर्मी और सारण के आमी निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि 12 बजे रात के करीब में तकरीबन सात अपराधी घाट पर लूटपाट के इरादे से आए थे जिनमें से 4 अपराधी अंदर घुसकर तकरीबन सात लाख रुपये लूट कर ले गए। लूटपाट के दौरान बाकी अपराधी बाहर रेकी कर रहे थे। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने पेट मे चाकू मार दिया। इधर घटना के बाद जख्मी कर्मी धर्मेंद्र ने संदेश थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Bihar News: बिहार में भाजपा नेता के बेटे की तेजाब से जलाकर हत्या, 24 अप्रैल से था लापता; हाथ-पैर बंधे मिले

Purnia News: पूर्णिया में कोई राम-राम तो कोई प्रणाम कह निकल गए, इस बार जाति के ठेकेदार भी खा जाएंगे गच्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.