Move to Jagran APP

Hapur Crime: रिश्तेदार ही तीन साल तक नाबालिग की इज्जत करता रहा तार-तार, ऐसे खुला पूरा मामला

हापुड़ जिले के थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता की मौत के बाद परिवार की देखभाल करने आया व्यक्ति ही तीन साल तक नाबालिग के साथ यौन शोषण करता रहा। रात के समय आरोपित पीड़ित के परिवार को खाने में नशे की दवाई दे देता था। जिस कारण उसकी दरिंदगी भरा खेल तीन साल तक ऐसे ही चलता रहा।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Sat, 20 Apr 2024 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 04:38 PM (IST)
रिश्तेदार ही तीन साल तक नाबालिग की इज्जत करता रहा तार-तार

जितेंद्र शर्मा, हापुड़। थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता की मौत के बाद परिवार की देखभाल करने आया व्यक्ति ही तीन साल तक घर की इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा। मामला खुलने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने की बजाए पीड़िता को टरकाने में लगी रही। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति की मौत तीन वर्ष पूर्व बीमारी हो गई। मृतक व्यक्ति की पत्नी समेत पूरा परिवार मानसिक रूप से कमजोर था, जिसके चलते मृतक व्यक्ति का सगा भांजा देखभाल करने के लिए परिवार के साथ रहने लगा।

दरिंदगी भरा खेल तीन साल तक चलता रहा

आरोप है कि तभी से आरोपित 12 वर्षीय नाबालिग का यौन शोषण करता रहा। रात के समय आरोपित पीड़ित के परिवार को खाने में नशे की दवाई दे देता था। जिस कारण उसकी दरिंदगी भरा खेल तीन साल तक चलता रहा।

नियमित रूप से नशे की गोली लेने के चलते जब मेडिकल संचालक को शक हुआ तो उसने इसकी सूचना पीड़िता के अन्य रिश्तेदारों को दी। इसके बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ। तीन माह पूर्व आरोपित पीड़िता को बहला फुसलाकर हैदराबाद ले गया।

पारिवारिक और पुलिस के दवाब के कारण आरोपित पीड़िता को गांव में छोड़कर फरार हो गया। तभी से पीड़िता की मां और उसके रिश्तेदार आरोपित के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। 

दो पुत्रों की मानसिक हालत ठीक नहीं

पीड़िता की मां ने बताया कि उसके दो पुत्रों की मानसिक हालत ठीक नहीं है। जिनसे आरोपित जबरन मजदूरी करवाता था। उनका पैसा भी आरोपित लेकर फरार हो गया है। शुक्रवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: हापुड़ में साड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, व्यापारियों में मची अफरा-तफरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.