Move to Jagran APP

T20 WC 2024: 'धोनी अमेरिका आ रहे हैं लेकिन...' क्या वर्ल्ड कप की टीम में दिनेश कार्तिक की होगी एंट्री? रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब

T20 WC 2024 रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन की पॉडकास्ट सेशन क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में कहा कि इस सीजन एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक दोनों जबरदस्त फॉर्म में हैं। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप के लिए एमएस धोनी को मनाना मुश्किल होगा लेकिन दिनेश कार्तिक को मनाना आसान होगा। इस दौरान रोहित हंसते हुए नजर आए।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Thu, 18 Apr 2024 01:05 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 01:05 PM (IST)
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दिनेश कार्तिक के खेले जाने पर रोहित शर्मा ने जिया दिलचस्प जवाब।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Dinesh Kartik in T20 WC 2024। आईपीएल 2024 में आरसीबी के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक खतरनाक फॉर्म में दिख रहे हैं। दिनेश कार्तिक लगातार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने निश्चित तौर पर आगामी टी20 वर्ल्ड कप के सेलेक्शन के लिए अपना दावा ठोक दिया है।

loksabha election banner

कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी कहा कि दिनेश कार्तिक को अमेरिका लेकर जाना चाहिए। हालांकि, आखिरी फैसला सेलेक्टर को करना है। इसी बीच जब यह सवाल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया।

दिनेश कार्तिक को मनाना आसान...

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन की पॉडकास्ट सेशन 'क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट' में कहा कि इस सीजन एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक दोनों जबरदस्त फॉर्म में हैं। हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप के लिए एमएस धोनी को मनाना मुश्किल होगा, लेकिन दिनेश कार्तिक को मनाना आसान होगा।

इस दौरान रोहित हंसते हुए नजर आए। दिनेश कार्तिक ने जिस तरह से इस आईपीएल में बल्लेबाजी की और एमएस धोनी जिस तरह से उन्होंने आकर सिर्फ 4 गेंदें खेली और खेल पर बड़ा प्रभाव डाला, उससे वास्तव में मैं इंप्रेस हूं।'

कार्तिक ने लगाया 108 मीटर का छक्का

बता दें कि कुछ दिनों पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने 35 गेंदों पर 83 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेला था। वहीं, इस मैच में उन्होंने टी. नटराजन की गेंद पर मिड-विकेट की ओर 108 मीटर का लंबा छक्का जड़ दिया था।

टीम सेलेक्शन को लेकर राहुल द्रविड़ से कोई बात नहीं हुई: रोहित शर्मा

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है टीम सेलेक्शन को लेकर रोहित शर्मा ने कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत की है। इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए रोहित ने कहा,"नहीं, मैं किसी से नहीं मिला। चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर दुबई में कहीं गोल्फ खेल रहे हैं और राहुल भाई (राहुल द्रविड़) वास्तव में अपने बच्चे को बैंगलोर में समय बिता रहे हैं और वह वास्तव में बॉम्बे में थे। मैंने किसी से अब मामले पर बातचीत नहीं की है। यह सारी बातें बेबुनियाद है।"

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप में वो और विराट कोहली ओपनिंग बल्लेबाजी करेंगे तो उन्होंने कहा कि ये सब गलत बात है। जब तक आप ऐसी बात मेरे मुंह या राहुल द्रविड़ या अजीत अगरकर से नहीं सुनते तब तक ये सभी बातें नकली है।

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप की टीम सेलेक्शन के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ से हुई मीटिंग की बताई पूरी सच्चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.