PreviousNext

घर से बुलाकर तृणमूल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Publish Date:Sat, 04 Jun 2016 01:50 PM (IST) | Updated Date:Sat, 04 Jun 2016 01:54 PM (IST)
घर से बुलाकर तृणमूल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या
तृणमूल के एक नेता को घर से खींचकर ले जाने के बाद उनकी गोलीमार कर हत्या कर दी गई। घटना पश्चिम बंगाल के कोलकाता की है।

जागरण संवाददाता, कोलकाता। चुनाव समाप्त हो चुका है फिर भी वीरभूम जिले में हिंसा का दौर जारी है। शुक्रवार की रात को तृणमूल के एक स्थानीय नेता को घर से खींचकर ले जाने के बाद उनकी गोलीमार कर हत्या कर दी गई। तृणमूल नेता का नाम शेख खिलाफत बताया गया है। हत्या की वजह क्या है और किसने खून किया इसकी जांच की जा रही है। घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जिले के खैराशोल थाना क्षेत्र के के कांकड़तल्ला स्थित घर पर शेख सो रहे थे। शुक्रवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों शेख के घर पर हमला बोल दिया। इसके बाद उन्हें घर से खींच कर साथ ले गए। घर के निकट ही रेल लाइन के किनारे उनकी गोली माकर हत्या कर शव को वहीं छोड़कर अपराधी फरार हो गए। बताया जा रहा है कि खैराशोल इलाके में अवैध कोयला खनन को लेकर तृणमूल के दो गुटों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है।

कहीं अवैध कोयला खनन की वजह से शेख की हत्या हुई है या फिर कोई और वजह है इसका पता लागाया जा रहा है। वहीं तृणमूल ने विरोधी दल माकपा व कांग्रेस पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि, माकपा व कांग्रेस ने आरोप के निराधार बताते हुए तृणमूल की आपसी गुटबाजी का नतीजा करार दिया है।

गौरतलब है कि विधान सभा चुनाव के दौरान वीरभूम जिले में राजनीतिक हिंसा चरम पर थी। अब भी राज्य के विभिन्न जिलों में सियासी हिंसा जारी है

संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:murder of TMC worker in kolkata(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अतिक्रमण हटाने को लेकर रणक्षेत्र बना बारुईपुर स्टेशन, बमबाजीनप अध्यक्ष ने मुख्य सचिव को भेजा शिकायत पत्र
यह भी देखें