Move to Jagran APP

एसडीओ ने कार्यपालक दंडाधिकारी को लगाई फटकार, दफ्तर में हुई बेहोश

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : पश्चिमी ¨सहभूम जिले के पोड़ाहाट अनुमंडल पदाधिकारी नंदकिशोर गुप्ता ने मं

By Edited By: Published: Wed, 13 Apr 2016 12:46 AM (IST)Updated: Wed, 13 Apr 2016 12:46 AM (IST)
एसडीओ ने कार्यपालक दंडाधिकारी को लगाई फटकार, दफ्तर में हुई बेहोश

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : पश्चिमी ¨सहभूम जिले के पोड़ाहाट अनुमंडल पदाधिकारी नंदकिशोर गुप्ता ने मंगलवार को अपने कार्यालय के कार्यपालक दंडाधिकारी अनुराधा कुमारी को इस कदर फटकार लगाई कि वे मौके पर ही बेहोश हो गई। कार्यपालक दंडाधिकारी के बेहोश होने के बाद कार्यालय के कर्मचारियों ने उनको उठाया और उन्हें पानी पिलाया। बाद में उन्हें इलेक्ट्रल पाउडर भी दिया गया। कार्यपालक दंडाधिकारी के चेहरे पर डांट फटकार का असर साफ झलक रहा था। अपने दफ्तर में बैठी कार्यपालक पदाधिकारी का चेहरा उतरा हुआ था। जब उनसे मामले के विषय में पूछा गया, तो पहले उन्होंने कहा कि कुछ नहीं हुआ। ब्लड प्रेशर कम हो गया है। जिसके कारण चक्कर आया गया था और बेहोश हो गई। लेकिन कुछ देर बाद बोली कि सब आप लोगों के एसडीओ साहब के कारण ही हुआ है। हमेशा किसी न किसी कर्मचारी को फटकार लगाते रहते हैं। कार्यपालक दंडाधिकारी ने कहा कि महिलाओं को वे हमेशा प्रताड़ित करते रहते हैं। वे इसकी शिकायत उपायुक्त से करेंगी। एसडीओ द्वारा कार्यपालक दंडाधिकारी को फटकार लगाए जाने व उनके बेहोश हो जाने की खबर पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। एसडीओ द्वारा कार्यपालक दंडाधिकारी को फटकार लगाए जाने के बाद कार्यालय के कर्मचारियों में नाराजगी देखी गई।

loksabha election banner

क्या कहते हैं एसडीओ

पोड़ाहाट अनुमंडल पदाधिकारी नंदकिशोर गुप्ता ने कहा कि दिसंबर माह में आरटीआई की एक फाइल कार्यपालक दंडाधिकारी को 7 दिसंबर 2015 को जांच के लिए सौंपी गई थी। जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है। इस मामले में उपायुक्त का रिमाइंडर आया है, जिसका जवाब देना है। रिपोर्ट सोंपने को कहा तो उन्होंने चिल्लाना शुरु कर दिया और थोड़ी देर में बेहोश हो गई। प्रताड़ना के आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि हमेशा वे मनमानी करती हैं। कोई कार्य सौंपने पर समय पर नहीं होता है। डीसी को 7 दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.