Move to Jagran APP

पीसीपीए नेता ने किया झाड़ग्राम अदालत में आत्मसमर्पण

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला के जंगल महल अंतर्गत लालगढ़ थाना इलाके में सक्रिय

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 02:47 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 02:47 AM (IST)
पीसीपीए नेता ने किया झाड़ग्राम अदालत में आत्मसमर्पण

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला के जंगल महल अंतर्गत लालगढ़ थाना इलाके में सक्रिय रही पुलिस संत्रास जन प्रतिरोध समिति (पीसीपीए)

loksabha election banner

नेता संतोष पात्र ने शुक्रवार को झाड़ग्राम अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत ने पात्र का जमानत प्रार्थना पत्र नामंजूर करते हुए उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस महकमे के लिए यह बड़ी सफलता मानी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पात्र वर्ष 2008-10 तक जंगल महल में चले पीसीपीए के आंदोलन का अगुवा था। लालगढ़ समेत आसपास के थानों में उसके खिलाफ कुल 13 मामले दर्ज हैं। संतोष पीसीपीए के जनक माने जाने वाले छत्रधर महतो के साथ भी काम कर चुका है। उसके खिलाफ ज्यादातर धन उगाही के मामले दर्ज हैं। जंगल महल में शांति स्थापना के बाद से ही वह फरार चल रहा था। सूत्रों के मुताबिक उसके आत्मसमर्पण के लिए शासन की ओर से काफी प्रयास किए गए, लेकिन वह अंतत: फरार ही रहा। पुलिस से बचते-बचाते संतोष शुक्रवार को झाड़ग्राम अदालत पहुंचा और आत्मसमर्पण करने की इच्छा जताई। अदालत ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इधर इस संबंध में पुलिस महकमे के अधिकारी इस पर कुछ कहने को राजी नहीं हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.